scriptहवालात में पिटाई के वायरल वीडियो को एसएसपी ने नकारा, बोले वीडियो सहारनपुर का नहीं | Video of beating is not from Saharanpur: SSP | Patrika News

हवालात में पिटाई के वायरल वीडियो को एसएसपी ने नकारा, बोले वीडियो सहारनपुर का नहीं

locationसहारनपुरPublished: Jun 15, 2022 12:07:33 am

Submitted by:

Shivmani Tyagi

देवरिया से भाजपा शलभमणि त्रिपाठी ने एक वीडियो ट्वीट किया और लिखा कि प्रदर्शनकारियों को रिटर्न गिफ्ट। यह वीडियो सहारनपुर का बताया जा रहा है लेकिन सहारनपुर एसएसपी का कहना है कि वीडियो सहारनपुर का नहीं है।

सहारनपुर

हवालात में पिटाई के वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर

सहारनपुर। देवरिया से भाजपा के विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने हवालात में पिटाई का जो वीडियो को ट्वीट किया उस वीडियो पर राजनीति गरमा गई है। वीडियो के वायरल होने पर अब सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर ने इंकार कर दिया है कि वीडियो सहारनपुर का नहीं है।
दरअसल देवरिया से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने 40 से 50 सेकंड का वीडियो ट्वीट किया था। इसमें लिखा था कि उपद्रवियों को रिटर्न गिफ्ट। इस वीडियो में कुछ लोगों को पुलिस कस्टडी में पीटा जा रहा है। पुलिस वाले लाठियों से लोगों को पीट रहे हैं और यह वीडियो ट्वीट होने के बाद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इस वीडियो को लेकर राजनीति गरमा गई। पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए गए ? रामपुर से इस वीडियो के खिलाफ मानव अधिकार आयोग को भी लिखा गया और मानव अधिकार आयोग ने भी इस वीडियो का संज्ञान ले लिया है। पूरे मामले में जांच कराने के आदेश दिए हैं लेकिन इसी बीच सहारनपुर एसएसपी आकाश तोमर ने साफ कह दिया है कि यह वीडियो सहारनपुर का नहीं है। इससे पहले उन्होंने इस वीडियो के बारे में कोई भी जानकारी नहीं होने की बात कही थी लेकिन अब जब इस वीडियो से राजनीति गरमा गई है और इस वीडियो पर सवाल खड़े हो रहे हैं पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो फिलहाल एसएसपी ने इस वीडियो के सहारनपुर की नहीं होने की बात कही है। अब सवाल यह है कि आखिर यह वायरल वीडियो कहां का है ? अगर यह वीडियो सहारनपुर का नहीं है तो फिर से सहारनपुर का वीडियो बता कर क्यों वायरल किया गया ? इसके पीछे क्या वजह रही ? और वीडियो जहां का भी है वहाँ नके पुलिसवालों पर अब क्या कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो