यूपी: काेठी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद बनाई वीडियो, एक गिरफ्तार

Highlights

  • पेट्रोल पंप के पास एक काेठी में ले जाकर किया दुष्कर्म
  • पीड़िता के अनुसार जनवरी में बनाई थी वीडियो
  • लॉक डाउन में कर दी वायरल

By: shivmani tyagi

Updated: 23 May 2020, 04:01 PM IST

सहारनपुर। लॉक डाउन ( Lock down ) के बीच सहारनपुर में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। पीड़िता के आराेपों के मुताबिक काम दिलाने का झांसा देकर दाे युवक उसे एक आलीशान काेठी में ले गए और फिर उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आराेपाें के अनुसार दोनों युवकाें ने महिला की वीडियो भी बना ली।

यह भी पढ़ें: Shamli: Eid मनाने Mumbai से आए थे दो भाई, Corona पॉजिटिव मिलने पर डॉक्टर भी हुआ क्वारंटाइन

बाद में इसी वीडियो काे वायरल करने की धमकी देकर दोनों आराेपी महिला का शाेषण करते रहे। पीड़िता की तहरीर के आधार पर सरसावा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम पुलिस ने अभिषेक बताया है। इसके फरार साथी स्वराज काे पुलिस अब तलाश रही है। महिला ने पुलिस काे बताया कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना काे जनवरी में अंजाम दिया गया था। उसी दाैरान उसकी वीडियो भी बना ली गई।

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0: स्कूल संचालकों ने मांगी बढ़ी हुई फीस, योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई

( viral video ) वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर अब दाेनों आरोपी उसका शाेषण कर रहे थे। अपने शारीरिक और मानसिक शाेषण से महिला ने तनाव में आ गई थी। लॉक डाउन के बीच महिला ने पूरी कहानी अपने पति काे बताई ताे आराेपियाें ने वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस काे पूरी घटना के बारे में जानकार दी।

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0 में शादी को लेकर भी जारी हुई गाइडलाइन, दूल्हे और दुल्हन के बीच होगी दो मीटर की दूरी

सरसावा थाना प्रभारी अशोक सोलंकी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरी घटना की जांच की जा रही है। वीडियो क्लिप अभी तक पुलिस काे नहीं मिली है। आराेपाें के अऩुसार पूरी घटना के मुख्य आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में शामिल मुख्य आराेपी के दूसरे साथी की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस अफसरों के साथ मुस्लिम धार्मिक गुरुओं ने की अपील- इस तरह मनाएं ईद और इनसे करें परहेज

पीड़िता ने यह भी बताया कि दोनों आराेपी उसे सरसावा थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के पास स्थित काेठी में लेकर गए थे। महिला घरेलू कार्य करती है। दोनों ने उसे बताया था कि काेठी में काम दिला देंगे। इस तरह काेठी में काम दिलाने का झांसा देकर दाेनाें ने महिला के साथ दुष्कर्म कर लिया।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned