scriptVillagers protest in Deoband Kotwali demanding recovery | नाटकीय ढंग से लापता युवक का 50 दिन बाद नहीं लगा कोई सुराग तो परिजनों ने घेरी कोतवाली | Patrika News

नाटकीय ढंग से लापता युवक का 50 दिन बाद नहीं लगा कोई सुराग तो परिजनों ने घेरी कोतवाली

पिछले 50 दिन से लापता सन्नी शर्मा का कोई पता नहीं चलने पर अब परिजनों ने उसकी बरामदगी की मांग को लेकर कोतवाली देवबंद में जमकर हंगामा किया। इस दौरान हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी की।

सहारनपुर

Published: February 20, 2022 11:20:09 pm

सहारनपुर। संदिग्ध हालातों में लापता हुए युवक का जब 50 दिन बाद भी पता नहीं चला तो परिजनों के सब्र का बांध टूट पड़ा। गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ कोतवाली पर हंगामा कर दिया। परिजनों और गुस्साएं लोगों ने जमकर नारेबाजी करते हुए कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही।
deoband_photo.jpg
deoband
दरअसल कोतवाली देवबंद क्षेत्र से दो जनवरी को सन्नी शर्मा नाम का युवक संदिग्ध हालातों में लापता हो गया। 20 जनवरी को सन्नी की शादी होनी थी। दो जनवरी को वह अपनी शादी कार्ड बांटने के लिए घर से निकला था। इसके बाद वह कभी वापस नहीं लौटा। परिजन इस घटना के बाद से ही सन्नी की तलाश में जुटे हैं लेकिन उसका कोई पता नहीं चल रहा। परिजन लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा रहे हैं।
इतना ही नहीं परिवार वालों ने देवबंद कोतवाली प्रभारी पर भी अभद्रता का आरोप लगाया। जब परिजनों ने बताया कि उनके साथ कोतवाली में अभद्रता की गई और पुलिस उनके मामले को गंभीरता से नहीं ले रही तो इसके बाद यह मामला हिंदू संगठनों व ब्राह्मण समाज के बीच पहुंच गया। हिंदू संगठनों व ब्राह्मण समाज के लोगों ने प्रशासन को अल्टीमेटम दिया और सन्नी शर्मा की सकुशल बरामदगी की मांग करते हुए हंगामा कर दिया।
सिर्फ इतना ही नहीं कोतवाली को घेर लिया और जमकर नारेबाजी करते हुए युवक सन्नी शर्मा की बरामदगी की मांग की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तौमर का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है। परिवार वालों से बात की जा रही है जिसके आधार पर सन्नी शर्मा का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हम जल्द ही सन्नी शर्मा का पता लगा लेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

लगातार दूसरी बार हैदराबाद पहुंचे PM मोदी से नहीं मिले तेलंगाना CM केसीआरUP Budget 2022 : देश में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट और पांच एटीएस वाला यूपी पहला राज्य, होंगी ये बड़ी सुविधाएंराष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापाIRCTC 21 जून से शुरू करेगी श्री रामायण यात्रा स्पेशल ट्रेन, जानिए इस यात्रा से जुड़ी सभी जानकारीIPL में MS Dhoni, Rohit Sharma, Virat Kohli हुए 150 करोड़ के पार, कमाई जानकर आप हो जाएंगे हैरानमहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.