scriptतरबूज के विवाद में सरेबाजार दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा, वीडियाे हुआ वायरल | Viral video of all beating in saharanpur for Watermelon | Patrika News

तरबूज के विवाद में सरेबाजार दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा, वीडियाे हुआ वायरल

locationसहारनपुरPublished: May 18, 2019 05:28:07 am

Submitted by:

shivmani tyagi

– यूपी के सहारनपुर की घटना
– दुकानदार व खरीददार के बीच चले लाठी डंडे
– लाईव पिटाई देख सड़क पर लग गया जाम
– एक दूसरे काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा

saharanpur

fight

सहारनपुर। नकुड़ कस्बे में सरेबाजार मारपीट का एक वीडियाे साेशल मीडिया पर जमकर वायरल हाे रहा है। यहां कस्बे में तरबूज watermelon खरीदने काे लेकर दुकानदार और खरीददार में कहा सुनी हाे गई। इस कहासुनी के बाद बात इतनी बढ़ी कि दाेनाें में मारपीट हाे शुरू हाे गई और जमकर लाठी डंडे चले।
इसके बाद जाे हुआ वह आपके राेंगटे खड़े कर देगा। सरे बाजार दाेनाें ओर से लाठी डंडे चलने लगे और दाेनाें पक्षों ने एक दूसर काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फेसबुक और वाट्सऐप के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर भी इस वीडियाे खासा देखा जा रहा है।
लोग बने दर्शक

हैरान कर देने वाली बात यह है कि, सरेबाजार जब दोनों पक्षों मे मारपीट हो रही है तो उस समय लोग दर्शक बने हुए हैँ। कोई भी व्यक्ति इतना साहस नहीं जुटा पाता कि इन लड़ रहे लोगों को शांत किया जा सके। सब देखते रहते हैं और मारपीट में एक व्यक्ति के सिर में गंभीर चोंटें भी आ जाती है। इस वीडियो को देखकर सहज ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि हम समाज कितना अलग हाे गया है। इसी वीडियो में आप देखेंगे कि अगले ही पल यहां ऐसे सामान्य हालात हों जाते हैं कि जैसे कुछ हुआ ही ना हो। यानी साफ है कि अब लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ता कि उनके ही सामने क्या हो रहा है। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि शिकायत आने पर कार्रवाइ की जाएगी।
इस बात को लेकर हुआ था विवाद

आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि दुकानदार व खरीददार के बीच विवाद कम तोलने को लेकर था। खरीददार यह आरोप लगा रहा था कि दुकानदार ने कम तोला है। इसी को लोकर विवाद हो गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो