गृह क्लेश में पत्नी की दराती से हत्या, दाे साल पहले हुई थी शादी, पति बाेला...

  • शराब पीने से मना करती थी पत्नी
  • अक्सर दाेनाें के बीच हाेता था विवाद
  • शुक्रवार रात को फिर हुआ था विवाद
  • गुस्साए पति ने कर दी हत्या

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Sep 2020, 03:02 PM IST

सहारनपुर ( Saharanpur) थाना बिहारीगढ़ क्षेत्र के गांव बारूगढ़ में एक महिला की उसके ही पति ने चाकू से गोदकर ( murder) हत्या कर दी। घटना के पीछे मामूली विवाद सामने आया है। दोनों के बीच आए दिन विवाद रहता था। शुक्रवार रात एक बार फिर दोनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद गु्स्साए पति ने दराती से पत्नी की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: खुलासा: भाई की हत्या का बदला लेने के लिए गोलियों से भून दिया गया था दो प्रॉपर्टी डीलरों को

नौगांवा गांव की रहने वाली शबनम की दो साल पहले ही सूफियान पुत्र फतेह द्दीन से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद होते रहते थे। सुफियान शराब पीने का आदी था और शबनम उसे शराब पीने से मना करती थी। अक्सर इसी बात को लेकर इनके बीच विवाद रहता था। सुबह जब हत्या की वारदात का पता चला तो ग्रामीणों ने पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:
बाजार बंदी को लेकर मेरठ में आमने-सामने आए व्यापारियाें में पथराव, हवा में लहराई पिस्टल

प्राथमिक पूछताछ में पति ने यही बताया है कि आए दिन पत्नी विवाद करती थी। हर दिन होने वाले झगड़े से तंग आ चुका था और इसीलिए उसने रात में पत्नी की हत्या कर डाली। थाना बिहारीगढ़ पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई की जा रही है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned