शर्मनाक: कड़ाके की ठंड में दाे दिन के बच्चे और मां को घर से निकाला

शर्मनाक: कड़ाके की ठंड में दाे दिन के बच्चे और मां को घर से निकाला

तहसीलदार ने मामले की जांच पुलिस को दी है

सहारनपुर। कड़ाके की ठंड में सहारनपुर के रामपुर में एक एेसी घटना सामने आई है जिसे जानकर आप भी सन्न रह जाएंगे। किराएदार परिवार के बीच किसी बात काे लेकर विवाद हुआ ताे मकान
मालिक ने पूरे परिवार काे बाहर निकाल दिया। इसी परिवार में एक नवजात बच्चा भी है जिसे लेकर सुबह पूरा परिवार घंटाें तक खुले आसमान के नीचे रहना पड़ा।

Image may contain: 1 person

नौ महीने से रह रहा है परिवार
 
घटना गुरुवार सुबह की है। रामपुर मनिहारान के रहने वाले एक व्यक्ति के मकान में मध्यप्रदेश का परिवार किराए पर रहता है। बताया जाता है 9 माह से यह परिवार इसी मकान में किराए पर रहता है। बुधवार रात काे किसी बात काे लेकर किराएदार परिवार के बीच आपस में ही विवाद हाे गया। सुबह हाेते ही मकान मालिक ने इस परिवार काे घर से बाहर निकाल दिया। मकान स्वामी का आराेप है कि परिवार राेजाना लड़ाई करता है जिसे वह पिछले कई दिनाें से मकान खाली करने के लिए कह रहे थे। रातभर विवाद हुआ ताे सुबह उन्हाेंने मकान खाली करने के लिए कहा।

पुलिस ने दिया ये आदेश

उधर, यह परिवार अपने नवजात शिशु काे पहले लेकर पुलिस थाने आैर फिर तहसील पहुंचा। जहां तहसीलदार ने पूरे मामले की जांच पुलिस काे साैंप दी। फिलहाल पुलिस ने मकान स्वामी काे हिदायत दी है कि, नवजात शिशु के साथ परिवार काे निकालना उचित नहीं है जब तक यह परिवार किसी दूसरे मकान का इंतजाम नहीं कर लेता तब तक उसे रहने दिया जाए। यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। मकान स्वामी का कहना है कि उन्हाेंने सिर्फ मकान खाली करने के लिए कहा था जबकि इस परिवार ने पुलिस से शिकायत की है कि मकान स्वामी ने उनका सामान बाहर फेंक दिया आैर जच्चा-बच्चा काे भी बाहर निकाल दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned