सीएचसी में महिला ने एक साथ तीन बेटियों काे दिया जन्म, परिवार बाेला नवरात्र में आई देवियां

Highlights

  • सीएचसी में नॉर्मल डिलीवरी से दिया तीन बेटियाें को जन्म
  • एक साथ तीन बाेटियाें के जन्म से

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Oct 2020, 12:38 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क, नाेएडा। नवरात्रों भंगेल सीएचसी में एक महिला ने एक साथ तीन बेटियाें काे जन्म दिया है। घर में नवरात्रों में आयी तीन-तीन देवियों से परिवार में खुशी का ठिकाना नही है। सीएचसी भंगेल के डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ नॉर्मल डिलिवरी से ट्रिपल प्रेग्नेसी से बच्चियों के जन्म को उपलब्धि मान रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तहसील पहुंचे ग्रामीणों ने किया आत्मदाह का प्रयास पुलिस कर्मियों ने तेल से भरी कैन छीनी

फाेटो में आप जिन तीन बच्चों काे देख रहे हैं। यह तीनाें गर्ल चाइल्ड हैं। सीएचसी भंगेल में ये पहला केस है। डॉक्टर मीरा बताती हैं कि मंगलवार सुबह निशा लेवरपेन के चलते यहां आई जिसके बाद हमने इनकी जांच की और भर्ती कर लिया। हमे उम्मीद बहुत कम थी कि ये नॉर्मल डिलीवरी हो पाएगी लेकिन फिर नर्स धन देवी, नर्स प्रिया, नर्स शालिनी की मदद ने नॉर्मल डिलीवरी की। उन्हाेंने कहा कि नवरात्र में मां की कृपा से तीनों बेटियों ने नॉर्मल डिलीवरी से जन्म लिया और तीनाें ही स्वस्थ हैं।

यह भी पढ़ें: Ghazibad अचानक गायब हुई ढाई साल की बच्ची का शव मिला, मुंह बोले चाचा पर रेप के बाद हत्या का आराेप

डॉक्टर यतेंद्र ने बताया कि 30 बर्षीय महिला निशा अपने पति के साथ फेज-2 स्थित नया गांव में रहती हैं । मंगलवार करीब 11 बजे वह आई थी। चैकअप बाद पता चला कि वो तीन बच्चों को जन्म देने वाली हैं। नॉर्मल डिलीवरी के हालात बहुत कम नजर आ रहे थे लेकिन हमारी डॉक्टर मीरा व उनकी सहयोगी सिस्टर की मदद से ये कोशिश की गई और नॉर्मल डिलीवरी सफल रही।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned