scriptमहिला ने बच्चों के साथ नहर में छलांग लगाई, मां बेटे की माैत बेटी की हालत गंभीर | Woman jumps in canal with children, mother-son dies daughter critical | Patrika News

महिला ने बच्चों के साथ नहर में छलांग लगाई, मां बेटे की माैत बेटी की हालत गंभीर

locationसहारनपुरPublished: Aug 10, 2020 09:56:19 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

घटना के पीछे पारिवार कलह काे वजह बताया जा रहा है
महिला ने अपने दोनाें बच्चों के साथ नहर में छलांग लगाई
स्थानीय लाेगाें ने तीनाें की बाहर निकाला मां बेटे की माैत

saharanpur.jpg

saharanpur

सहारनपुर ( Saharanpur) नकुड़ थाना क्षेत्र के गांव कैंडल में एक महिला ने अपने बच्चों के साथ तलाब में छलांग लगा दी। इस घटना में महिला और उसके बेटे की मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। मां बेटे के शव पाेस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। इस घटना के पीछे पारिवारिक कलह काे कारण बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Janmashtami : दो नहीं इस बार तीन दिन मनाई जाएगी कृष्ण जन्माष्टमी


जानकारी के मुताबिक कैंडल निवासी प्रवेश की पत्नी सुनीता गृह क्लेश के चलते अपने दो बच्चों को लेकर घर से निकल गई। इससे पहले कि परिवार का लाेग सुनिता काे तलाश पाते महिला ने अपनी 14 साल की बेटी और 8 साल के बेटे के साथ गांव से कुछ ही दूरी स्थित तालाब में छलांग लगा दी। महिला काे अपने बच्चाें के साथ नहर में छलांग लगाते हुए देखा ताे एक अन्य महिला ने शाेर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लाेग दाैड़ पड़े।

यह भी पढ़ें

मेरठ में शराब की दुकान के सामने बैठी महिलाएं कर रही राम नाम का भजन

कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस और स्थानीय लाेगाें ने इन्हे नहर से बाहर निकाल लिया लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। आनन-फानन में तीनाें काे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां सुनीता और बेटे कार्तिक काे चिकित्सकाें ने मृत घाेषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

बुलंदशहर में पिता की हत्या कर चुपचाप संस्कार कर रहे बेटों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मृतका के भाई गुरविंदर ने बताया महिला के ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसकी बहन सुनिता काे परेशान करते आ रहे थे। दो दिन पहले भी ससुर और देवर ने उसकी पिटाई की थी। मायके वालों के पहुंचने के बाद किसी तरह समझा-बुझाकर सुलह कराई थी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टयता मामला गृह क्लेश का लग रहा है। जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो