script

इलाज के दौरान फौजी की पत्नी की मौत अस्पताल में जमकर हंगामा

locationसहारनपुरPublished: Feb 22, 2022 11:23:38 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

महिला के परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। इसके बाद जमकर तनातनी हो गई। महिला के परिजनों ने अस्पताल के स्टाफ पर भी मारपीट करने का आरोप लगाया है।

saharanpur_photo.jpg

सहारनपुर में हंगामा

सहारनपुर। इलाज के दौरान महिला की मौत हो जाने के लेकर नगर के एक प्राइवेट अस्पताल में हंगामा हो गया। आरोप है कि, डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत हुई। इसी को लेकर महिला के परिवार वालों का गुस्सा फूट पड़ा और अस्पताल में ही तनातनी हो गई। बाद में पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।
कस्बा गंगोह के रहने वाले संदीप कुमार की पत्नी को तीन दिन पहले प्रसव पीड़ा हुई थी। परिजन उसे लेकर नगर के हकीकतनगर चौक के पास स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर पहुंचे थे। यहां पर महिला को भर्ती कर लिया गया और उसने बेटे को जन्म दिया। परिवार वालों का आरोप है कि अस्पताल में चिकित्सकों ने सही से इलाज नहीं दिया। बेटे को जन्म देने के तीन दिन बाद महिला की मौत हो गई।
महिला की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। गुस्साए परिजनों और अस्पताल के स्टाफ के बीच मारपीट होने लगी। इसके बाद पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया। बाद में परिवार के लोग रोते-बिलखते हुए अस्पताल से महिला का शव अपने साथ ले गए। संदीप कुमार ने खुद को सैन्यकर्मी बताया है। इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।
परिवार के लोग अस्पताल पर सही इलाज ना देने का आरोप लगा रहे हैं जबकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इलाज में किसी भी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती गई है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल परिवार के लोगों से पुलिस ने पूरी घटना की तहरीर देने के लिए कहा है। बता दें कि जिस अस्पताल में यह घटना हुई है उस अस्पताल में पूर्व में भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो