कैराना विधायक नाहिद हसन के समर्थन में उतरी पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, वीडियाे वायरल

shivmani tyagi | Updated: 23 Jul 2019, 11:51:21 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

  • शशि बाला पुंडीर ने कहा ठीक बाेल रहे हैं नाहिद हसन
  • एसपी शामली काे भी वाट्सऐप पर लिखा नाहिद के लिए
  • facebook पर Viral हाे गई है Sashibala की Video
  • पिछले दिनाें भाजपा छाेड़ सपा में हाे गई थी शामिल

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह के करीबी रही बताई जाने वाली पूर्व भाजपा नेत्री एवं पूर्व विधायक शशि बाला पुंडीर अब कैराना विधायक नाहिद हसन के समर्थन में उतर आई हैं। Kairana MLA nahid hasan के वायरल वीडियाे काे शशिबाला पुंडीर ने सही करार देते हुए SP Shamli से इस मामले में निष्पक्ष पुलिस कार्यवाही की मांग की है।

 

जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल हाल ही में कैराना विधायक नाहिद हसन का एक Video वायरल हुआ है। इस वीडियाे में नाहिद कुछ लाेगाें से कह रहे हैं कि भाजपाईयाें की दुकान से सामान खरीदना बंद कर दें। यह वीडियाे इन दिनाें चर्चा का विषय बना हुआ है। शामली पुलिस ने इस मामले में विधायक नाहिद हसन के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब नाहिद हसन के समर्थन में शशिबाला पुंडीर का एक वीडियाे में सामने आया है जिसमें वह कह रही है कि नाहिद अपनी जगह बिल्कुल सही हैं।

भूजल सप्ताह: यहां पानी बचाने का संदेश देने वाले ही कर रहे थे पानी की 'बर्बादी', पत्रिका के कैमरे ने खाेल दी पाेल, देखें वीडियो

 

इस तरह किया समर्थन

वर्तमान में समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखने वाली शशिबाला पुंडीर ने कहा है कि विधायक नाहिद हसन का जाे वीडियाे सामने आया है उसमें कहीं भी उन्हाेंने उसमें सिर्फ भाजपाईयाें से सामान नहीं लेने की बात कही है, किसी जाति या धर्म के आधार पर काेई अपील नहीं की है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook .com/patrikauttarpradesh" target="_blank">Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned