scriptकैराना विधायक नाहिद हसन के समर्थन में उतरी पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, वीडियाे वायरल | X MLA Sashi Bala Video Viral on Facebook about Kairana Mla Nahid Hasan | Patrika News

कैराना विधायक नाहिद हसन के समर्थन में उतरी पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर, वीडियाे वायरल

locationसहारनपुरPublished: Jul 23, 2019 11:51:21 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शशि बाला पुंडीर ने कहा ठीक बाेल रहे हैं नाहिद हसन
एसपी शामली काे भी वाट्सऐप पर लिखा नाहिद के लिए
facebook पर Viral हाे गई है Sashibala की Video
पिछले दिनाें भाजपा छाेड़ सपा में हाे गई थी शामिल

saharanpur news

शशि बाला पुंडीर

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह के करीबी रही बताई जाने वाली पूर्व भाजपा नेत्री एवं पूर्व विधायक शशि बाला पुंडीर अब कैराना विधायक नाहिद हसन के समर्थन में उतर आई हैं। Kairana MLA nahid hasan के वायरल वीडियाे काे शशिबाला पुंडीर ने सही करार देते हुए SP Shamli से इस मामले में निष्पक्ष पुलिस कार्यवाही की मांग की है।
जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल हाल ही में कैराना विधायक नाहिद हसन का एक Video वायरल हुआ है। इस वीडियाे में नाहिद कुछ लाेगाें से कह रहे हैं कि भाजपाईयाें की दुकान से सामान खरीदना बंद कर दें। यह वीडियाे इन दिनाें चर्चा का विषय बना हुआ है। शामली पुलिस ने इस मामले में विधायक नाहिद हसन के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। अब नाहिद हसन के समर्थन में शशिबाला पुंडीर का एक वीडियाे में सामने आया है जिसमें वह कह रही है कि नाहिद अपनी जगह बिल्कुल सही हैं।
भूजल सप्ताह: यहां पानी बचाने का संदेश देने वाले ही कर रहे थे पानी की ‘बर्बादी’, पत्रिका के कैमरे ने खाेल दी पाेल, देखें वीडियो

इस तरह किया समर्थन

वर्तमान में समाजवादी पार्टी से ताल्लुक रखने वाली शशिबाला पुंडीर ने कहा है कि विधायक नाहिद हसन का जाे वीडियाे सामने आया है उसमें कहीं भी उन्हाेंने उसमें सिर्फ भाजपाईयाें से सामान नहीं लेने की बात कही है, किसी जाति या धर्म के आधार पर काेई अपील नहीं की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो