बकरा चोरी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा, देखें वीडियो

  • युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • पुलिस ने युवक काे पीटने वालाें के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

By: shivmani tyagi

Updated: 02 Mar 2021, 10:25 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर (Saharanpur ) उत्तर प्रदेश की प्रथम विधानसभा क्षेत्र बेहट के एक गांव में युवक की पेड़ से बांधकर पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है। युवक पर बकरा चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पीटा गया। ग्रामीणों ने पहले युवक की जमकर पिटाई की जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी नोएडा में 2022 तक होने लगेगी शूटिंग, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

घटना बेहट थाना क्षेत्र के गांव कादरपुर की है। इसी गांव का रहने वाला एक परिवार बकरे पालता है। लोगों ने बताया कि रविवार दोपहर अचानक घर में मौजूद लोग चिल्लाने लगे कि उनका बकरा चोरी कर लिया गया है। बचाओ-बचाओ-पकड़ों। चिल्लाने की ये आवाजें सुनकर ग्रामीण अपने घराें से बाहर आ गए और भाग रहे तीन युवकों में से एक काे पकड़ लिया जबकि दाे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने इस युवक पकड़कर रस्सी से बांध दिया और पेड़ से बांधकर इसकी पिटाई की। घटना की सूचना पर पुलिस भी गांव पहुंच गई पुलिस आरोपी युवक को थाने ले आई।

यह भी पढ़ें: ग्राम पंचायतों के आरक्षण की सूची जारी, जानिए काैन सा गांव किस श्रेणी में

पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए युवक इखलख पुत्र शहीद निवासी गांव पथरवा समेत उसके फरार हुए दाे साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। युवक को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। अभी तक पुलिस ने इस मामले में उन ग्रामीणों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है जिन्होंने युवक को पेड़ से बांधकर पीटा था।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned