समस्तीपुर की महिला ने प्रधानमंत्री को दिया तोहफा, जवाब में मिला ये...

समस्तीपुर की महिला ने प्रधानमंत्री को दिया तोहफा, जवाब में मिला ये...
Narendra Modi 3 year

Shribabu Gupta | Publish: May, 25 2017 03:19:00 PM (IST) Samastipur, Bihar, India

बिहार के समस्तीपुर जिले की गृहिणी गीता देवी ने प्रधानमंत्री मोदी को उपहार भेज दिया, प्रधानमंत्री ने जो किया उसके बाद गीता और उनका परिवार वाले फूले नहीं समा रहे...

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले की गृहिणी गीता देवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उपहार देने के लिए प्लास्टिक के कचरे से एक टोकरी बनाई और उनके पास भेज दिया। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि मोदी उन्हें कोई जवाब भी देंगे। पर जब प्रधानमंत्री ने पत्र लिखकर तोहफे की तारीफ की तो गीता और उनका परिवार वाले फूले नहीं समा रहे।

प्रधानमंत्री ने गीता को भेजे पत्र में लिखा, प्लास्टिक के कचरे का इस्तेमाल कर खूबसूरत उत्पाद बनाना शानदार है। यह न केवल स्वच्छ भारत अभियान के लिए उपयेागी है बल्कि इसमें लघु स्तर के उद्योग के लिए अपार संभावना है। गीता ने कहा कि वह बहुत खुश हैं क्योंकि मोदी जी ने उन्हें जवाब दिया।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned