लॉक डाउन में भी बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध

( Bihar News ) कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों ( Increasing crime in Bihar ) से निबटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार सभी उपाय करने में बेशक जुटी है मगर अपराधी भी लॉकडाउन ( Crime in Lock down ) में अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। अपराधियों ने तांडव मचाते हुए समस्तीपुर के शंभूपट्टी में एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या ( Old age murder ) कर दी।

By: Yogendra Yogi

Published: 18 Apr 2020, 07:49 PM IST

समस्तीपुर(बिहार)प्रियरंजन भारती: ( Bihar News ) कोरोना वायरस के बढ़ते खतरों ( Increasing crime in Bihar ) से निबटने के लिए केंद्र और राज्य सरकार सभी उपाय करने में बेशक जुटी है मगर अपराधी भी लॉकडाउन ( Crime in Lock down ) में अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। अपराधियों ने तांडव मचाते हुए समस्तीपुर के शंभूपट्टी में एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या ( Old age murder ) कर दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वृद्ध की हत्या घात लगाए अपराधियों ने शुक्रवार देर शाम ही कर दी। मामला दर्ज़ कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

घात लगाकर मारी गोली

सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि 70 वर्षीय रामप्रीत सहनी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी के रहने वाला था। शुक्रवार शाम को वह घर के पास बथानी में थे। तभी पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर उन्हें मार डाला। गोली चलने की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजन उन्हें सदर अस्पताल ले गए। अस्पताल के डॉक्टरों ने रामप्रीत को मृत घोषित कर दिया। डीएसपी ने बताया कि हत्या भूमि विवाद में की गई है।

दी थी हत्या की धमकी

पुलिस हत्यारों की तलाश में सघन छापेमारी कर रही है। हत्यारे गोली मारने के बाद मौके से गुरुआरा चौक की ओर फरार हो गए थे। डीएसपी के मुताबिक पांच दिनों पूर्व हुए भूमि विवाद में रामप्रीत को मार डालने की धमकी दी गई थी। उन्होंने बताया कि परिजनों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। हत्यारे जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।

वार्ड सदस्य पर भी हुआ था हमला

अपराधी लॉकडाउन में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को कम करने के उपायों में पुलिस की बड़ी व्यस्तताओं का फायदा उठाकर अपराध करने में जुट गए हैं। चार दिनों पूर्व ताजपुर थानाक्षेत्र के निकसपुर पंचायत के वार्ड सदस्य संतोष कुमार पर भी जानलेवा हमला कर दिया था। हमले में संतोष जख्मी होते हुए भी बाल बाल बच गए।

Show More
Yogendra Yogi Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned