अदालत ने नहीं दी जमानत, शादी पर सुनवाई 3 को

अदालत ने नहीं दी जमानत, शादी पर सुनवाई 3 को
Bihar news, Former minister, minister daughter, sexual abuse, patna high court, high court

Shribabu Gupta | Updated: 28 May 2017, 01:18:00 PM (IST) Samastipur, Bihar, India

पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले में आरोपी से पीडि़ता की शादी के समझौते के बावजूद आरोपी निखिल प्रियदर्शी को अदालत से जमानत नहीं मिल पाई...

पटना। पूर्व मंत्री की बेटी के यौन शोषण मामले में आरोपी से पीडि़ता की शादी के समझौते के बावजूद आरोपी निखिल प्रियदर्शी को अदालत से जमानत नहीं मिल पाई। शादी के राजी नामे पर अब तीन जून को सुनवाई होगी।

इस मामले में सुनवाई के बाद सरकारी अधिवक्ता ने बताया कि अदालत से केस डायरी की मांग की गई। तीस जून को समय दियागया है। इसके अध्यययन के बाद तीन जून को दोनों की शादी और समझौते के बिंदु पर पूर्ण सुनवाई होगी। बता दें कि पीडि़ता और आरोपी ने अदालत-परिसर में शनिवार को आधे घंटे तक मुलाकात की।

दोनों ने शादी करने के राजीनाम के साथ समझौते के लिए अदालत में आवेदन दिया है। आरोपी निखिल प्रियदर्शी और उसके आइएएस पिता अभी जेल में बंद हैं। दोनों पक्षों में समझौते की पहल एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने की है। पीडि़ता के पिता कांग्रेस के पूर्व मंत्री और एक प्रतिष्ठित नेता हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned