scriptथर्मल स्क्रीनिंग के बाद रेलवे के कर्मचारियों को प्रवेश | Railway employees enter after thermal screening | Patrika News

थर्मल स्क्रीनिंग के बाद रेलवे के कर्मचारियों को प्रवेश

locationसमस्तीपुरPublished: Apr 21, 2020 10:33:14 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

( Bihar News ) जिले में लॉकडाउन ( Lock down ) का पालन कठोरता से किया जा रहा है। रेलवे मंडल कार्यालय ( Railway News ) में भी कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग ( Thermal screeing of railway employees ) के बाद प्रवेश दिया जा रहा है।जिले के सभी इलाकों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी सड़कों और चौक चौराहों पर तैनात हैं।

थर्मल स्क्रीनिंग के बाद रेलवे के कर्मचारियों को प्रवेश

थर्मल स्क्रीनिंग के बाद रेलवे के कर्मचारियों को प्रवेश

समस्तीपुर(बिहार)प्रियरंजन भारती: ( Bihar News ) जिले में लॉकडाउन ( Lock down ) का पालन कठोरता से किया जा रहा है। रेलवे मंडल कार्यालय ( Railway News ) में भी कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग ( Thermal screeing of railway employees ) के बाद प्रवेश दिया जा रहा है। जिले के सभी इलाकों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी सड़कों और चौक चौराहों पर तैनात हैं। समस्तीपुर नगर थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने कहा कि लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के सारे उपाय किए जा रहे हैं।चौक चौराहों पर पुलिस बल तैनात हैं।

जिले में नहीं कोई मरीज
समस्तीपुर जिला हालांकि अभी तक कोरोना संक्रमण से पूरी तरह मुक्त है मगर एहतियातन सभी उपाय किए जा रहे हैं। लॉकडाउन का पालन सभी क्षेत्रों में किया जा रहा है। सड़कों पर बैरिकेडिंग के जरिए जांच पड़ताल के बाद ही वाहनों को आगे जाने दिया जा रहा। थमज़्ल स्क्रीनिंग और डोर टू डोर सर्वे के काम बखूबी चलाए जा रहे हैं।

रेल मंडल कार्यालय में सख्ती
समस्तीपुर रेल मंडल कार्यालय में विशेष तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग और बचाव के उपाय किए जा रहे हैं। कार्यालय में साफ -सफाई का विशेष ध्यान रखा गया है। सोमवार से कार्यालय में कामकाज शुरु होने के साथ ही थर्मल स्क्रीनिंग के बाद कर्मचारियों को प्रवेश दिया जा रहा। रेलकर्मियों को आनुपातिक क्रम में दफ्तर आने की सलाह दी गई है। दफ्तर में सोशल और फिजिकल डिस्टेंसिंग का भरपूर अनुपालन किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो