महिला के साथ दुराचार, थाने ले जाते समय फरार हुआ आरोपी

महिला के साथ दुराचार, थाने ले जाते समय फरार हुआ आरोपी
rape

Juhi Mishra | Updated: 15 Aug 2015, 02:28:00 PM (IST) Samastipur, Bihar, India

30 वर्षीय महिला के साथ गांव के ही युवक ने दुराचार किया। शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को दबोच लिया लेकिन थाने ले जाने के दौरान वह फरार हो गया।

समस्तीपुर। समस्तीपुर के पास एक गांव में 30 वर्षीय एक महिला से रेप की घटना हुई। महिला के चिल्लाने पर जुटे ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन थाने ले जाने के दौरान वह फरार हो गया। पुलिस ने दो दिन की मशक्कत के बाद आरोपी को दोबारा गिर$फ्तार कर लिया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि शाम करीब पांच बजे के बाद मुरादपुर ढाब से घास लाने के लिए पीडि़त महिला अपने गोतनी के साथ गयी थी। आरोपी भी घास काट रहा था। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। चिल्लाने पर उसके साथ मारपीट भी की गयी है। उसके चिल्लाने पर उसकी गोतनी भी घटना को देखकर बेहोश हो गयी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned