scriptSambhal: ATM से इस तरह सात लाख रुपये चुरा ले गए चोर- देखें वीडियाे | 7 lakh cash theft from sambhal chandausi canara bank atm | Patrika News

Sambhal: ATM से इस तरह सात लाख रुपये चुरा ले गए चोर- देखें वीडियाे

locationसम्भलPublished: Sep 23, 2019 10:21:40 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र स्थित कैनरा बैंक के एटीएम से चुराए रुपये
मुंबई की सीएमएस कंपनी करती है इस एटीएम की देखभाल
मुंबई ऑफिस में सुबह आया था एटीएम से कैश नहीं निकलने का मैसेज

vlcsnap-2019-09-23-09h48m55s811.png
संभल। जनपद में बदमाशों ने दिनदहाड़े कैनरा बैंक का एटीएम तोड़कर 7 लाख से ज्‍यादा रुपये चुरा लिए। बदमाशों ने चाेरी की इस वारदात को चंदौसी कोतवाली के रोडवेज स्टैंड के पास अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है क‍ि बदमाश एटीएम को खेालने के तरीके से बखूबी माहिर थे।
कैश लोडर के पहुंचने पर पता चला चोरी का

जानकारी के अनुसार, चंदौसी कोतवाली के रोडवेज स्टैंड कैनरा बैंक का एटीएम है। उसकी देखरेख एटीएम मुंबई की सीएमएस कंपनी करती है। मुंबई ऑफिस में रविवार सुबह एटीएम से कैश नहीं निकलने का मैसेज मिला। इसके बाद वहां से मेरठ ब्रांच के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। वहां से सुबह करीब 11 बजे मुरादाबाद में तैनात कैश लोडर प्रदीप कुमार को इस बारे में बताया गया। प्रदीप कुमार और विकास कुमार दोपहर करीब 2 बजे मौके पर पहुंचे तो देखा कि एटीएम का लॉक टूटा हुआ था। उसका गेट छूते ही गिर गया और स्क्रीन भी टूटी हुई मिली। एटीएम में कैश नहीं था।
यह भी पढ़ें

उत्कल एक्सप्रेस में बम की सूचना, बम स्क्वाड टीम रवाना, ट्रेन से बाहर निकले यात्री

7 लाख 13 हजार 400 रुपये ले गए बदमाश

इसके बाद प्रदीप ने एटीएम से कैश चोरी होने की सूचना फौरन पुलिस को दी गई। प्रदीप का कहना है क‍ि उसने शनिवार को एटीएम में चार लाख रुपये डाले थे जबक‍ि उसमें पांच लाख से अधिक रुपये पहले से थे। चोरी से पहले एटीएम से ढाई लाख रुपये निकाले जा चुके थे। बदमाशों ने एटीएम से 7 लाख 13 हजार 400 रुपये चुराए हैं। बताया जा रहा है क‍ि चोराें ने सीसीटीवी का तार भी काट दिया था।
अभी तक किसी ने नहीं दी है तहरीर

इस बारे में कोतवाली प्रभारी धर्मपाल सिंह का कहना है कि एटीएम में चोरी का मामला सामने आया है। अभी तक किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। प्रथम दृष्‍टया मामला संदिग्‍ध लग रहा है। कंपनी के कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं, बताया जा रहा है क‍ि जिस तरह से चोरी की गई है, उससे लगता है कि चोर एटीएम खोलने के तरीके को जानते थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो