scriptपिता को खेत पर खाना देने गयी थी बेटी, लेकिन जब अंदर जाकर देखा तो निकल गयी चीख | A man murder by unknown criminal during he sleep his field | Patrika News

पिता को खेत पर खाना देने गयी थी बेटी, लेकिन जब अंदर जाकर देखा तो निकल गयी चीख

locationसम्भलPublished: Oct 16, 2019 07:09:14 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

खेत पर रखवाली कर रहा था
अज्ञात बदमाशों ने की हत्या
पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गयी

dilari_murder.jpg

सम्भल: जनपद के थाना रजपुरा क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां के ग्रामीण की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ग्रामीण खेत पर ट्यूबेल की रखवाली के लिए गया था। घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्कूटी में टक्कर लगने के बाद चालक का गिरेबान पकड़कर सड़क पर लायी महिला, फिर किया ये काम, देखें वीडियो

रोज जाता था रखवाली पर

जानकारी के मुताबिक मौलनपुर निवासी सियाराम (55) पुत्र बाबूराम गांव के समीप ही जंगल में अपने खेत पर लगे ट्यूबेल की रखवाली के लिए रोजाना रात में वहीं पर सोते थे। रोजाना की तरह वह मंगलवार को भी सोने के लिए गए थे। मंगलवार की देर शाम बुजुर्ग की नातिन अपने दादा को खाना देने के बाद घर लौट आई।

बेटी ने देखा शव

बुधवार की सुबह 11 बजे गांव के साबिर की बेटी ने बुजुर्ग को मृत देखकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंच तो खून से लथपथ शव देखकर उनके होश उड़ गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो