scriptदिल्ली से घर आने के लिए बस में सवार हुआ था युवक, घर पहुंची लाश तो मच गया कोहराम | A man suspected murder in roadways bus | Patrika News
सम्भल

दिल्ली से घर आने के लिए बस में सवार हुआ था युवक, घर पहुंची लाश तो मच गया कोहराम

मुख्य बातें

दिल्ली में तीन लोगों के साथ बस में सवार हुआ था
सड़क पर घायल होने की सूचना परिजनों को ग्रामीणों ने दी
जब तक अस्पताल ले गए तब तक हो गयी मौत

सम्भलAug 30, 2019 / 07:10 pm

jai prakash

dilari_murder.jpg

संभल: जनपद के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। जिसमें युवक की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दिल्ली से वापस लौट रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

BIG BREAKING: आजम की बड़ी बहन को पुलिस ने हिरासत में लिया, तीन घंटे तक इस मामले में की पूछताछ

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव खेड़ा मानी निवासी हरिओम सिंह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। हरिओम सिंह गुरुवार की शाम को गांव निवासी तीन लोगों के साथ दिल्ली से घर आने के लिए रोडवेज बस में सवार हुआ था। गुरुवार की देर रात करीब दो बजे राहगीरों ने हरिओम सिंह के परिजनों को सूचना दी कि हरिओम कस्बा गुन्नौर में सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ा है। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ हरिओम सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा था। जिस पर परिजन आनन-फानन में हरिओम को उठाकर अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने हरिओम को मृत घोषित कर दिया। हरिओम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

देश के लिए शहीद हुए जवान का परिवार दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर, आप भी रो पड़ेंगे

तीन के खिलाफ मामला दर्ज

मृतक की पत्नी ने तीन लोगों के खिलाफ रुपये लूटकर हत्या कर देने के मामले में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारीयों के मुताबिक अभी जांच की जा रही है किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Home / Sambhal / दिल्ली से घर आने के लिए बस में सवार हुआ था युवक, घर पहुंची लाश तो मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो