scriptBike riding brothers hit by vehicle on highway in Sambhal | बाइक सवार भाइयों को हाईवे पर वाहन ने मारी टक्कर, उछलकर सड़क पर गिरे, शव देख बिलख पड़े परिजन | Patrika News

बाइक सवार भाइयों को हाईवे पर वाहन ने मारी टक्कर, उछलकर सड़क पर गिरे, शव देख बिलख पड़े परिजन

locationसम्भलPublished: Jan 15, 2024 05:42:02 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal Accident: संभल जिले के गुन्नौर निवासी चचेरे-तहेरे भाई गाजियाबाद में एक फैक्टरी पर नौकरी करते हैं। वह रात को ड्यूटी कर घर लौट रहे थे।

bike-riding-brothers-hit-by-vehicle-on-highway-in-sambhal.jpg
Sambhal Accident News Today: बतादें कि जब वह अनूपशहर गंगा पुल के पास पहुंचे तभी एक वाहन ने उन्हें रौंद दिया। इससे मौके पर ही उनकी जान चली गई। हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घना कोहरा बाइक सवार एक ही परिवार के दो भाइयों के लिए काल बन गया। गाजियाबाद फैक्टरी में काम कर लौट रहे परिवार के दो भाइयों की बाइक में जिला बुलंदशहर में अनूपशहर गंगा पुल के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गुन्नौर के गांव गंगावास निवासी सुनील यादव (20) उसके चचेरे भाई नरेंद्र (24) की मौत हो गई। देर रात दोनों के शव गांव पहुंच गए।
अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर
गुन्नौर क्षेत्र के गांव गंगावास निवासी सुनील यादव व उसके परिवार का भाई नरेंद्र कुमार दोनों चचेरे-तहेरे भाई थे। दोनों गाजियाबाद में एक कांच फैक्टरी में सुपरवाइजर थे। फैक्टरी में काम करने के बाद दोनों रविवार की सुबह बाइक से घर लौट रहे थे। बुलंदशहर जनपद में अनूपशहर गंगा पुल के पास सुबह करीब आठ बजे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में NH-9 पर टकराए कई वाहन, दो कार सवार समेत चार लोग हुए घायल, कोहरे के कारण हुआ हादसा

मौके पर ही हो गई मौत
हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर थाना अनूपशहर की पुलिस मौके पर पहुंची और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार की देर शाम दोनों के शव गांव पहुंच गए। वहां परिजनों का रो-रोकर बुरा है।

ट्रेंडिंग वीडियो