scriptBKU workers dharana in inside the Kotwali | भाकियू ने कोतवाली को बनाया धरनास्थल,सीओ ने जोड़े हाथ तो ​बुजुर्ग कार्यकर्ता ने दिया आ​शीर्वाद | Patrika News

भाकियू ने कोतवाली को बनाया धरनास्थल,सीओ ने जोड़े हाथ तो ​बुजुर्ग कार्यकर्ता ने दिया आ​शीर्वाद

अपनी मांगों को लेकर भाकियू कार्यकर्ताओं ने थाने के भीतर धरना दे दिया। इस दौरान थाने के अंदर काफी लंबी ट्रैक्टर की लाइनें लगी रहीं। कार्यकर्ता थाना परिसर में ही दरी बिछाकर बैठ गए। जानकारी आलाधिकारियों को हुई तो सीओ को मौके पर भेजा। सीओ ने हाथ जोड़े तो बुजुर्ग कार्यकर्ता ने सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।

सम्भल

Published: February 21, 2022 10:16:55 am

कोतवाली में आए पीड़ित लोगों की फरियाद नहीं सुनने पर भाकियू पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया। पहले तो भाकियू नेताओं ने कोतवाल को समझाने की कोशिश की। लेकिन जब कोतवाल ने भाकियू कार्यकर्ताओं की बातों को अनसुना कर दिया तो भाकियू ने कोतवाली को धरनास्थल बना दिया। संभल कोतवाली में ही भाकियू ने थाने के अंदर धरना दे दिया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने कोतवाल पर अभद्रता और फरियादियों की न सुनने का आरोप लगाया। धरना के दौरान थाने में ही पुलिस और भाकियू टिकैत कार्यकर्ता आमने सामने डटे रहे।
भाकियू ने कोतवाली को बनाया धरनास्थल,सीओ ने जोड़े हाथ तो ​बुजुर्ग कार्यकर्ता ने दिया आ​शीर्वाद
भाकियू ने कोतवाली को बनाया धरनास्थल,सीओ ने जोड़े हाथ तो ​बुजुर्ग कार्यकर्ता ने दिया आ​शीर्वाद
इस दौरान भाकियू कार्यकर्ताओं की कोतवाल से नोकझोंक भी हुई। मामला धनारी थाना परिसर का है जहां ट्रैक्टर और निजी वाहनों को थाने के अंदर खड़ा कर भाकियू टिकैत कार्यकर्ताओं ने धरना दे दिया। थाने में लाउडस्पीकरों से भाकियू नेताओं ने कोतवाल पर गंभीर आरोप लगाए। थाने के अंदर धरने से हालात तनावपूर्ण बन गए। किसानों ने थाने के गेट पर भी वाहन खड़े कर रास्ता बंद कर दिया। पूरे मामले पर बता देंं कि धनारी कोतवाल विद्युत गोयल के खिलाफ दो तीन दिन पूर्व किसानों ने थाने के घेराव का ऐलान किया था।
थाने के भीतर धरने की जानकारी सीओ को हुई तो वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने भाकियू पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इसी बीच सीओ ने भाकियू कार्यकर्ताओं के सामने हाथ जोड़े तो एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने उठकर सीओ के सिर पर हाथ रखकर उनको आर्शीर्वाद भी दे दिया। कई घंटे बाद धरना समाप्त हो गया। भाकियू पदाधिकारियों ने चेतावनी दी कि आगे भी अगर इसी तरह से कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई तो वे फिर से धरने पर बैठेगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.