scriptयुवक ने फिल्‍मी स्‍टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी कार, जानिए क्‍या हुआ उसके बाद | car driver run vehicle on indian railway track in chandausi sambhal | Patrika News

युवक ने फिल्‍मी स्‍टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी कार, जानिए क्‍या हुआ उसके बाद

locationसम्भलPublished: Jun 24, 2019 03:08:19 pm

Submitted by:

sharad asthana

चंदौसी में 22 जून को चालक ने रेलवे ट्रैक पर दौड़ाई कार
मुरादाबाद की ओर से आ रही कार ने व्‍यक्ति को मार दी थी टक्‍कर
डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने किया पीछा तो दौड़ा दी कार

railway track

युवक ने फिल्‍मी स्‍टाइल में रेलवे ट्रैक पर दौड़ा दी कार, जानिए क्‍या हुआ उसके बाद

संभल। जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शनिवार को एक युवक ने रेलवे ट्रैक पर अपनी कार दौड़ा दी। उसके पीदे पुलिस वाले दौड़ रहे थे। जिसने भी फिल्‍मी स्‍टाइल में रेलवे ट्रैक पर कार दौड़ते हुए देखा तो वह हैरान रह गया। इस बीच कई और लोग भी यह नजारा देखने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए थे।
पुलिसवालों ने की कार पकड़ने की कोशिश

मामला संभल जनपद के चंदौसी का है। घटना शनिवार (22 जून) शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, चंदौसी में गांव मानकपुर नरौली निवासी ज्ञान सिंह को एक कार ने टक्‍कर मार दी थी। कार मुरादाबाद की ओर से आ रही थी। हादसे के बाद पुलिसवालों ने कार चालक को पकड़ने की कोशिश की। इसके बाद आरोपी कार को भगा ले गया। यह देखकर डायल 100 पर तैनात पुलिसकर्मी उसके पीछे लग गए।
यह भी पढ़ें

युवती ने इस शर्त पर माफ किया रेप के आरोपी डांस टीचर को, पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिसवालों के उड़े होश

जब कार चालक 35वी रेलवे फाटक पर पहुंचा तो वह बंद था लेकिन उसके पास खाली जगह पड़ी थी। इसके बाद आरोपी चालक ने खाली जगह से रेलवे ट्रैक पर कार चढ़ा दी। कार काे रेलवे ट्रैक पर दौड़ता देख पुलिसवालों के होश उड़ गए। वे भी उसके पीछे भागे। इस बीच वहां मौजूद लोग भी कार के पीछे दौड़ पड़े। कुछ दूर जाने पर कार ट्रैक में फंस गई। कार के रुकते ही पुलिसकर्मियों ने लोगों ने आरोपी चालक को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें

शामली में बैंक खुला छोड़कर घर चले गए कर्मचारी, स्‍ट्रांग रूम की चाभी भी बैंक में ही छोड़ी, जानिए क्‍यों

…तो हो सकता था बड़ा हादसा

आरोपी चालक का नाम शाहिद बताया जा रहा है। वहां मौजूद लोगों का कहना था कि अभी कुछ देर पहले ही वहां से ट्रेन गुजरी है। अगर इस वक्‍त कोई ट्रेन आ जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था। इस बारे में थाना प्रभारी संजय सिंह का कहना है क‍ि मामला उनके संज्ञान में आया था। इस संबंध में किसी ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो