scriptइन्वर्टर में उतरा करंट, आठवीं के छात्र की दर्दनाक मौत से मच गया कोहराम | Class eight student death by electric shock in inverter | Patrika News

इन्वर्टर में उतरा करंट, आठवीं के छात्र की दर्दनाक मौत से मच गया कोहराम

locationसम्भलPublished: Aug 31, 2019 09:50:57 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

अचानक खराब हो गया था घर का इन्वर्टर
छात्र सही कर रहा था कि अचानक आया करंट
जब तक अस्पताल ले जाते रस्ते में तोड़ दिया दम

dilari_murder_1.jpg

संभल: जनपद के नखासा थाना क्षेत्र में आज शाम उस समय कोहराम मच गया। जब इन्वर्टर सही करते वक्त उतरे करंट की चपेट में आकर आठवीं के छात्र की मौत हो गयी। परिजन जब तक छात्र को अस्पताल लेकर जाते उससे पहले बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

Moradabad: निर्माणाधीन मकान में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म

इन्वर्टर में उतरा करंट

जानकारी के मुताबिक सिरसी के मोहल्ला सादक सराय निवासी जाहिद हुसैन का 17 साल का बेटा मेहंदी असगर निजी स्कूल में कक्षा आठ में पढ़ता था। शनिवार की शाम को अचानक इंवर्टर खराब हो जाने पर मेहंदी असगर इंवर्टर सही कर रहा था। इसी दौरान अचानक करंट की चपेट में आकर छात्र गंभीर रुप से झुलस गया।

कॉलेज के प्रोफ़ेसर ने महिला प्रोफेसर को भेजा ऐसा मैसेज, मच गया बवाल

रस्ते में तोडा दम

छात्र को लेकर परिजन फौरन अस्पताल की ओर भागे। लेकिन सिरसी रेलवे क्रासिंग के पास लेकर पहुंचे ही थे कि मेहंदी हसन ने दम तोड़ दिया। करंट से छात्र की मौत हो जाने पर जब परिजन शव को घर लेकर पहुंचे तो परिवार में कोहराम मच गया। बेटे के शव को मां बेहोश हो गई जबकि बड़े भाई व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। परिजनों ने पुलिस कार्यवाही से इनकार कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो