scriptसंभल में दुल्हन की विदाई के समय शगुन को लेकर हुआ विवाद, लोगों ने गाड़ी चालक की कर दी पिटाई | Controversy over Shagun at the time of bride's farewell in Sambhal | Patrika News
सम्भल

संभल में दुल्हन की विदाई के समय शगुन को लेकर हुआ विवाद, लोगों ने गाड़ी चालक की कर दी पिटाई

Sambhal News: यूपी के संभल में बहन की विदाई में वाहन के आगे खड़ा होकर शगुन की रस्म अदा करने वाला भाई चोटिल हो गया। इसके बाद दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए।

सम्भलJul 10, 2024 / 08:21 am

Mohd Danish

Controversy over Shagun at the time of bride's farewell in Sambhal

Sambhal News Today

Sambhal News Today: संभल जिले में बहन की विदाई में वाहन के आगे खड़ा होकर शगुन की रस्म अदा करने वाला भाई चोटिल हो गया। इसके बाद दुल्हन और दूल्हा पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। मामला पुलिस तक पहुंच गया और दिन भर की पंचायत के बाद सुलह-समझौता हो पाया। देर रात दुल्हन ससुराल पहुंची। मामला हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र के भारतल मदापुर गांव का है।
दुल्हन की विदाई के समय शगुन लेने के लिए दुल्हन का भाई गाड़ी के आगे खड़ा था। इस दौरान चालक ने गाड़ी को आगे बढ़ा दी तो भाई चोटिल हो गया। इसके बाद लोगों ने गाड़ी के चालक की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस चालक और दुल्हन पक्ष के दो लोगों को थाने ले गई। देर शाम थाने में दोनों पक्षों में समझौते के बाद रात को दुल्हन की विदाई हुई। थाना क्षेत्र के गांव फूलसिंघा से सोमवार रात को भारतल मदापुर गांव में बारात गई थी। शादी की रस्म पूरी होने के बाद मंगलवार सुबह को दुल्हन की विदाई हो रही थी।

Hindi News/ Sambhal / संभल में दुल्हन की विदाई के समय शगुन को लेकर हुआ विवाद, लोगों ने गाड़ी चालक की कर दी पिटाई

ट्रेंडिंग वीडियो