scriptविदाई के लिए घर की चौखट पर खड़ी थी बेटी, अचानक आई ऐसी खबर की मच गई चीख पुकार | daughter marriage between father death in rail accident in sambhal | Patrika News

विदाई के लिए घर की चौखट पर खड़ी थी बेटी, अचानक आई ऐसी खबर की मच गई चीख पुकार

locationसम्भलPublished: May 19, 2019 04:54:08 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

घर में गाजे – बाजे के साथ दरवाजे पर पहुंची थी बारात
शादी की रस्में पूरी हाेने के बाद परिवार काे मिली थी दुखद सूचना
पिता की माैत की सूचना से घर में छा गया मातम

DEMO PIC

विदाई के लिए घर की चौखट पर खड़ी थी बेटी, अचानक आई ऐसी खबर की मच गई चीख पुकार

संभल । बहजोई कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को घर में युवती की शादी थी। शादी समारोह बड़े ही धूम धाम से संपन्न होने के बाद बेटी शनिवार तड़के घर की चौखट पर विदाई के लिए खड़ी थी। इसबीच ही सूचना मिली की उनके पिता की मौत हो गई। यह जानकारी लगते ही घर में चीख पुकार मच गई। वहीं घर में मातम छा गया। इस बीच परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है।
यह भी पढ़ें – दिल्ली में छेड़छाड़ के विरोध में पिता की हत्या पर त्यागी समाज ने उठाया कदम, प्रशासन से की ये बड़ी मांग

घर में खुशी की जगह छाया मातम, मां ने दी शिकायत

शुक्रवार को थाना क्षेत्र के गांव लहरावन निवासी कृष्णवीर की बेटी कलावती की शादी थी। परिवार में खुशियों का माहौल था। रात में गाजे बाजे के साथ बारात घर पर पहुंची। जहां पूरे रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ। शनिवार तड़के बेटी घर से विदा ही होने वाली थी कि सूचना मिली कि कृष्णवीर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। शव पड़ा देख लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। चारों ओर चीख-पुकार मच गई। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। वहीं परिजनों ने बेटी को झटका न लगे। इसके लिए पहले उसे विदा कर दिया। इसके बाद घर में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें – हथियार लेकर सिर्फ डीजल लूटता था ये गैंग, पुलिस ने ऐसे दबोचा- देखें वीडियो

इस वजह से हुई पिता की मौत

कोतवाल सतेंद्र भड़ाना ने बताया कि बेटी की शादी में रस्म पूरी कर पिता खेत में आवारा पशु घुसने की सूचना पर पहुंचा था। बताया जा रहा है कि यहां उनकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। आसपास के लोगों की मदद से मृतक की शिनाख्त गांव लहरावन निवासी कृष्णवीर (40) पुत्र जयपाल के रुप में हुई। कोतवाल ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टामार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं परिजनों व रिश्तेदारों ने आनन-फानन में विवाह की रस्में अदा कर बेटी कलावती को विदाई दी। इस बीच परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो