scriptDM found absent staff during inspection in Sambhal school | डीएम को निरीक्षण के दौरान कई स्कूलों में गैरहाजिर मिला स्टाफ, डीएम ने लिया एक्शन | Patrika News

डीएम को निरीक्षण के दौरान कई स्कूलों में गैरहाजिर मिला स्टाफ, डीएम ने लिया एक्शन

locationसम्भलPublished: Nov 26, 2023 02:54:24 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Sambhal News: भारत निर्वाचन आयोग की ओर से विधानसभा क्षेत्र की निर्वाचक नामावलियों के विशेष पुनरीक्षण का कार्य किया जा रहा है।

Sambhal Ki Khabren
Sambhal Ki Khabren: शनिवार को शुरू किए गए विशेष अभियान के दौरान डीएम ने कई स्कूलों में बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई स्कूलों में स्टाफ गैरहाजिर मिला। इसके बाद डीएम ने बीएसए को कार्रवाई के निर्देश दिए। शनिवार को जिलाधिकारी मनीष बंसल ने बहजोई के गांव बमनेटा के प्राथमिक विद्यालय व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के बूथों का निरीक्षण किया।
ये स्टाफ मिला गैरहाजिर
मौजूद कार्मिकों को फार्म संख्या 6, 7 व 8 को लेकर जरूरी निर्देश दिए। इस दौरान प्राथमिक विद्यालय की सहायक अध्यापिका पूजा तथा शिक्षामित्र गीता समेत पूर्व माध्यमिक विद्यालय की सहायक अध्यापिका हिना गुप्ता तथा अनुचर छत्रपाल अनुपस्थित मिले। इसके बाद गांव बिसारू के उच्च प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। यहां अनुदेशक पिंटू कुमार गैरहाजिर मिला। डीएम ने बनियाखेड़ा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय पुरा का भी निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम चंदौसी संदीप कुमार वर्मा समेत अन्य मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

घर से बुलाकर युवक को उतरा मौत के घाट, पुलिस का दावा जल्द किया जाएगा खुलासा

डीएम ने लिया एक्शन
भारत निर्वाचन आयोग की ओर से विधानसभा क्षेत्र की निर्वाचक नामावलियों के विशेष पुनरीक्षण का कार्य किया जा रहा है। शनिवार को शुरू किए गए विशेष अभियान के दौरान डीएम ने कई स्कूलों में बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान कई स्कूलों में स्टाफ गैरहाजिर मिला। डीएम ने एक्शन लेते हुए बीएसए को कार्रवाई के निर्देश दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो