scriptसंभल में डीएम ने पेट्रोल पंप का लिया जायजा, शौचालय गंदा मिलने पर जताई नाराजगी, कहा- साफ सफाई का रखें विशेष ध्यान | DM took stock of petrol pump in Sambhal | Patrika News
सम्भल

संभल में डीएम ने पेट्रोल पंप का लिया जायजा, शौचालय गंदा मिलने पर जताई नाराजगी, कहा- साफ सफाई का रखें विशेष ध्यान

Sambhal News: यूपी के संभल में डीएम ने पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां के पेट्रोल पंप सहित तीन पर जन सुविधाओं का जायजा लिया और शौचालयों की साफ-सफाई के निर्देश दिए। साथ ही सीडीओ और डीएसओ सभी पेट्रोल पंप का निरीक्षण करने के लिए कहा।

सम्भलJul 08, 2024 / 06:13 pm

Mohd Danish

DM took stock of petrol pump in Sambhal

Sambhal News Today

Sambhal News Today: संभल में डीएम डॉ. राजेंद्र पैंसिया अचानक पेट्रोल पंप का निरीक्षण करने पहुंच गए। पेट्रोल पंप पर डीएम को देख कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। डीएम के साथ सीडीओ गोरखनाथ भट्ट एवं डीएसओ शिवी गर्ग मौजूद रही। पेट्रोल पंप पर मिले कर्मचारियों से डीएम ने कहा कि अपने शौचालय चेक कराइए। संभल के रिलायंस पेट्रोल पंप का शौचालय देखकर डीएम ने नाराज की व्यक्त की और कहा कि शौचालय में साफ सफाई रहनी चाहिए। यहां एक शौचालय पर ताला लगा मिलने पर डीएम ने कर्मचारियों को फटकार और निर्देश दिए कि किसी भी शौचालय पर ताला नहीं लगाया जाएगा।
इसके बाद भारत पेट्रोल पंप एवं पूर्व मंत्री अकीलुर्रहमान खां के पेट्रोल पंप का भी निरीक्षण किया। दोनों जगह डीएम को शौचालय की स्थिति रिलायंस पेट्रोल पंप से बेहतर मिली, फिर भी डीएम ने दोनों ही पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को साफ सफाई दुरुस्त रखने एवं पेट्रोल पंप पर मिलने वाली जन सुविधाओं को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।
डीएम ने कहा कि पेट्रोल पंप पर सार्वजनिक जनसुविधाएं उपलब्ध कराना आमजन को हमारे पेट्रोल पंप की स्वामियों का दायित्व हैय़ अभी हमने निरीक्षण इसलिए किया है कि सामान्य रूप से पेट्रोल पंप पर स्थिति ऐसी मिलती है। जन सुविधा बढ़े और जो हमारे पेट्रोल पंप मालिक इस ओर ध्यान दें और हम मिलकर के एक कम्युनिटी पार्टिसिपेशन के द्वारा इस संभल को एक स्वच्छ संभल और सुंदर संभल के रूप में बनाएंगे, यही हमारी इच्छा है।

Hindi News/ Sambhal / संभल में डीएम ने पेट्रोल पंप का लिया जायजा, शौचालय गंदा मिलने पर जताई नाराजगी, कहा- साफ सफाई का रखें विशेष ध्यान

ट्रेंडिंग वीडियो