scriptSambhal: बेकाबू ट्रक ने कार में मारी टक्कर, डॉक्टर समेत दो की मौत, पत्नी की हालत नाजुक | Docter and driver death in road accident wife serious | Patrika News

Sambhal: बेकाबू ट्रक ने कार में मारी टक्कर, डॉक्टर समेत दो की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

locationसम्भलPublished: Jan 31, 2020 06:18:52 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -नयी कार लेने दिल्ली जा रहे थे डॉक्टर -सामने से आ रहे ट्रक का फट गया था टायर -आमने-सामने हो गयी थी टक्कर -पत्नी नाजुक हालत में आइसीयू में भर्ती हैं

accident_1.jpg

हादसा

संभल: जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र में आज उस समय चीखपुकार मच गयी। जब बेकाबू ट्रक का टायर फटने से सामने से आ रही कार में जा टकराया। जिसमें सवार प्राइवेट डॉक्टर और उनके ड्राईवर की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल बनी हुई हैं। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीँ परिजनों में मातम छा गया है।

Bank Strike का पहले दिन दिखा बड़ा असर, चार सौ करोड़ का लेनदेन प्रभावित

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक डॉ. मनीष वाष्र्णेय का बड़ा बाजार मुहल्ले में चिकित्सालय है। शुक्रवार सुबह लगभग आठ बजे चिकित्सक डा. मनीष अपनी पत्नी डॉ. शिखा अग्रवाल के साथ दिल्ली से नई कार लेने के लिए जा रहे थे। यहां से उनकी कार को कस्बा निवासी चालक दीपू चला रहा था। जैसे ही उनकी कार थाना क्षेत्र के गांव भवन व किसौली के बीच पहुंची तभी सम्भल की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बजरपुर लदे ट्रक का टायर फट गया, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर उनकी कार से भिड गया। हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और कार सड़क किनारे खंदक में घुस गई।

Jamia Firing: स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपी के व्यहवार को लेकर खोले कई राज, हर कोई हो रहा हैरान, देखें वीडियो

पत्नी आईसीयू में

ट्रक और कार की भिंड़त के बाद आसपास के ग्रामीण व राहगीर जुट गए। जिन्होंने पुलिस व घायलों को पहचान कर उनके परिजनों को सूचना देने के साथ घायलों को उपचार के लिए सम्भल के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने डॉ. मनीष वाष्र्णेय व उनके चालक दीपू को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि पत्नी शिखा की हालत गंभीर होने पर उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो