scriptSambhal News: गैस सिलेंडर की पाइप फटने से लगी आग, गंभीर रूप से झुलसा युवक, चाय बनाने के दौरान हुआ हादसा | Fire broke out due to bursting of gas cylinder pipe in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: गैस सिलेंडर की पाइप फटने से लगी आग, गंभीर रूप से झुलसा युवक, चाय बनाने के दौरान हुआ हादसा

Sambhal News: यूपी के संभल में घरेलू गैस सिलेंडर की पाइप फटने से आग लग गई। आग की चपेट में आने से युवक झुलस गया।

सम्भलJun 08, 2024 / 07:28 pm

Mohd Danish

Fire broke out due to bursting of gas cylinder pipe in Sambhal

Fire broke out due to bursting of gas cylinder pipe in Sambhal

Sambhal News In Hindi: संभल में घरेलू गैस सिलेंडर की पाइप फटने से आग लग गई। आग की चपेट में आने से युवक झुलस गया। जिसे परिजनों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना थाना कैलादेवी क्षेत्र के साकिन शोभापुर की है।
यहां धर्मेंद्र की पत्नी कमलेश रसोई में सुबह 06 बजे चाय बना रही थी। इस दौरान गैस सिलेंडर का पाइप खराब हो गया। रसोई में गैस चूल्हे पर भगोने में रखी चाय उबलकर निकलने लगी तो धर्मेंद्र गैस बंद करने के लिए रेगुलेटर को बंद कर ही रहा था तभी पाइप फट गई और आग लग गई। चीख-पुकार सुनकर परिजन रसोई में पहुंचे, परिजनों ने आग की चपेट से युवक को बचा लिया। आग की चपेट में आकर युवक धर्मेंद्र को इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर स्थिति में युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया।
पिता जगपाल ने बताया कि गैस सिलेंडर का पाइप निकल गया और आग लगने से मेरा बेटा धर्मेंद्र झुलस गया। बेटे को इलाज के लिए जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: गैस सिलेंडर की पाइप फटने से लगी आग, गंभीर रूप से झुलसा युवक, चाय बनाने के दौरान हुआ हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो