scriptसंभल में भीषण हाद्सा, एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के पांच सदस्यों की मौत | Five members of three generations of the same family died in Sambhal | Patrika News

संभल में भीषण हाद्सा, एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के पांच सदस्यों की मौत

locationसम्भलPublished: Aug 12, 2021 01:41:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

एक ही परिवार के पांच सदस्य दवाई लेकर घर लाैट रहे थे। रास्ते में इन्हे एक यूटिलीटी कार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में पति-पत्नी पिता और दो पुत्रों की मौत हो गई।

sambhal.jpg

संभल में दुर्घटना के बाद गुस्साए ग्रामीण

संभल (Sambhal ) गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में हुई एक भीषण दुर्घटना ( accident ) में एक ही परिवार की तीन पीढ़ी के पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में डेढ़ साल से मासूम से लेकर परिवार का मुखिया भी शामिल है। परिवार के सदस्य जिस बाइक से जा रहे थे उसे सामने आ रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने सीधी टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

नोएडा: कार सवार पर फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ फायरिंग, हत्या करके हमलावर फरार

गांव उमरा निवासी 24 वर्षीय विपनेश अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ सहसवान गए थे। विपनेश के पिता भी साथ थे। इस तरह बाइक पर परिवार के कुल पांच सदस्य सवार थे। सहसवान से वापस लौटते समय रास्ते में कद्राबाद के पास एक भीषण दुर्घटना हो गई। सामने से आ रही बोलेरो (यूटिलिटी कार) ने उन्हें टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि दादा रामनिवास और दोनों बच्चे चार वर्षीय अनिकेत और डेढ़ वर्षीय आरके की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया। पति पत्नी काे अस्पताल भर्ती कराया गया लेकिन उपचार के दौरान इन्हाेंने भी दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

मां से लड़कर होमगार्ड के बेटे ने लगाई फांसी, चार दिन तक फंदे पर लटका रहा शव

एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हुई तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। दुर्घटना के बाद बोलेरो का चालक फरार हो गया। बताया जा रहा है कि टक्कर लगने के बाद कार भी सड़क किनारे नीचे खाई में चली गई थी। चालक कार को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिवार के सदस्यों के शव जब गांव में पहुंचे तो पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया इस दुर्घटना को लेकर पूरा गांव गुस्से में है।
ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, पुलिस के साथ नोकझोंक
इस दुर्घटना पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने शवों का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। ग्रामीण क्षेत्रीय विधायक को गांव में बुलाने की मांग पर अड़ गए और साफ कह दिया कि जब तक सरकार की ओर से मुआवजे की घोषणा नहीं कर दी जाती तब तक शवों का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। इस दौरान ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों के बीच नोकझोंक भी हुई। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो जाने से ग्रामीणों ने बेहद गुस्सा है। गुस्साए ग्रामीणों ने कहा कि पुलिस अभी तक बोलेरो चालक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है और ना ही पीड़ित परिवार के लिए किसी भी तरह के मुआवजे की घोषणा की है पुलिस अफसर घंटों तक गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो