scriptSambhal: गोलगप्पे खाने के बाद जब मांगे पैसे तो मार दी गोली | Golgappa seller murder by dabang due to demand money | Patrika News

Sambhal: गोलगप्पे खाने के बाद जब मांगे पैसे तो मार दी गोली

locationसम्भलPublished: May 21, 2020 10:06:25 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -गांव में गोलगप्पे बेच करता था गुजारा -आरोपी ने बच्चों समेत खाए थे गोलगप्पे -जब विक्रेता ने पैसे मांगे तो मार दी गोली -परिजनों का रो रोकर है बुरा हाल

murder.jpg

murder

संभल: जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र में महज गोलगप्पे के पैसे मांगने पर दबंग ने गोलगप्पे विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस घायल हालत में उसे अस्पताल लेकर गयी, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Greater Noida: लॉकडाउन में मास्क पहनकर पुलिस ने किया 3 बदमाशों का एनकाउंटर, बदमाश ने भी पहना हुआ था मास्क

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव नगलिया कठैर में तेजपाल (38) पुत्र गंगाचरण हर रोज की तरह बुधवार को भी अपने घर पर गोलगप्पे की ठेली सजाकर गांव में फेरी लगाते हुए गोल गप्पे बेचने के लिए निकला था। अपने घर से करीब पर उसके निकट में रहने वाले श्योराज पुत्र नन्नू ने उससे गोलगप्पे खाए और अपने बच्चों को भी खिलाए। जिसके बाद गोलगप्पे विक्रेता ने उससे रुपये मांगे तो दोनों में कहासुनी हो गई। इसी दौरान आरोपित श्योराज ने तेजपाल की कनपटी पर गोली दाग दी। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई और परिजन भी आ गए। जिसकी सूचना फौरन ही पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अपनी जीप से बहजोई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लॉकडाउन में कोतवाली के निकट पूर्व प्रधान के 80 वर्षीय पिता को गोलियों से भूना, पीठ-बाजू और सिर में मारी सात गोलियां

भाई ने दी तहरीर

मृतक के भाई नेक सिंह ने बताया कि आरोपित और उसके बच्चों ने उनके सामने गोलगप्पे खाए थे। इसके बाद पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद गोली मार दी। जिस दौरान उसे गाड़ी में रखकर अस्पताल ले जाया जा रहा था तब उसकी सांस चल रही थी लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की ओर से आरोपित शिवराज पुत्र नन्नू के विरुद्ध हत्या की तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने अस्पताल में ही शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खुशखबरी: लखनऊ मेल-श्रमजीवी समेत ये ट्रेनें एक जून से चलेंगी, देखिये सूची

जल्द होगी गिरफ्तारी

एसपी संभल यमुना प्रसाद ने बताया कि गोलगप्पे विक्रेता की आरोपी से कहासुनी हुई थी, जिसमें उसे गोली मार दी गयी है। मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो