script

रिश्तेदारी में मौत की सूचना पर जा रहे दादी-पोते की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

locationसम्भलPublished: Dec 10, 2019 03:40:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहा था परिवार
डीसीएम की टक्कर से ट्रॉली से नीचे गिरे दादी और 4 वर्षीय पोता
ट्रैक्टर के टायर के नीचे आने से हुई दोनों की मौत

acciden.jpg

संभल। रिश्तेदार के मौत की सूचना पर उसके घर अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे परिवार में दादी और 4 वर्षीय पोते की मौत हो गई। हादसा सोमवार उस वक्त हुआ जब परिवार ट्रैक्टर में सवार होकर जा रहा था। इसी दौरान डीसीएम ने टैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर में बैठी 60 वर्षीय बुजुर्ग अपने चार वर्षीय पोते के साथ सड़क पर आ गिरी। और उन्हीं के ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया। हादसे में बुजुर्ग दादी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल चार वर्षीय बच्चे को पास के अस्पताल में ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया।

दिल्ली अग्निकांड के बाद महानगर में सड़क पर उतरे प्रशासनिक अधिकारी, अवैध फैक्ट्रियों को कराया बंद- देखें वीडियो

मौत की सूचना पर अंतिम संस्कार में जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, धनारी थाना क्षेत्र के गढ़ी बिचौला गांव निवासी फीरोज के साले जहीर की दिनौरा गांव में मौत हो गई थी। सोमवार को इसकी सूचना मिलते ही फीरोज परिवार के साथ ट्रैक्टर पर बैठकर दिनौरा के लिए निकल गया। इस दौरान फिरोज के साथ उसकी पत्नी नाजरा, बेटा अरकान, 4 वर्षीय अहरान और मौसी मौलूदन (60) ट्रैक्टर पर बैठे थे। 4 वर्षीय अहरान अपनी मौसेरी दादी मौलूदन की गोद में बैठा था। दोपहर करीब पौने बारह बजे परिवार ट्रैक्टर से जुनावई लिंक मार्ग पर ही पहुंचा था। इसी दौरान पीछे से एक डीएसएम ने टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगते ही वृद्धा मौलूदन पोते अहरान को लेकर ट्रैक्टर के पहीये के नीचे आ गिरी। उनके ऊपर से ट्रैक्टर का पहिया गुजर गया। जिससे मौलूदन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया।

हरिद्वार जा रहे दोस्तों की कार सड़क पर 15 फीट ऊपर उछली कार, 2 की हुई मौत- देखें वीडियो

लोगों ने पुलिस को सूचना देकर लगाया जाम

उधर राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को देकर मौके पर हंगामा शुरू कर दिया। हादसे से नाराज लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। उधर परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने मौके पर ही आरोपी डीसीएम चालक को गिरफ्तार कर लोगों को समझा बुझाकर मौके से हटाया।

ट्रेंडिंग वीडियो