Sambhal: होने वाले पति के पास पहुंची युवती की वीडियो, कर दिया शादी से इनकार, जानिए क्या है पूरा मामला

Highlights
-साल पहले युवती के साथ सम्बन्ध बनाकर बना ली थी वीडियो
-वीडियो के जरिये करता रहा था युवती को ब्लैकमेल
-परिजनों ने हाल में युवती की तय कर दी थी शादी
-आरोपी युवक ने कर दिया वीडियो वायरल

By: jai prakash

Published: 19 Mar 2020, 11:04 AM IST

संभल: जनपद के असमोली थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक युवक द्वारा युवती की अश्लील वीडियो उसके होने वाले पति को भेज दी। जिसके बाद उसने शादी से इनकार कर दिया। पीड़ित युवती ने इस मामले की शिकायत अब पुलिस से की है। जिसमें उसने एक साल पहले दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का आरोप लगाया है।

कोरोना के खिलाफ फाइट में अब पुलिस भी, एसएसपी ने मैदान में उतारी 25 रेपिड एक्शन टीम

एक साल पहले किया था दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ सालभर पहले युवक ने दुष्कर्म किया था। आरोपी ने युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली थी। आरोपी युवक पीड़िता को वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर दोबारा से शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा। घटना के बारे में परिजनों को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी थी। जिस पर परिजनों ने भी किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी।

CoronaVirus: धारा-144 लागू होने के बाद इस्काॅन मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के लिए बंद

हाल ही में तय हुई थी शादी

इसी 14 मार्च को मुरादाबाद जिले में मैनाठेर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से युवती का निकाह होना था, लेकिन निकाह से पहले ही आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो वायरल कर दी। युवती की अश्लील वीडियो उस युवक तक भी जा पहुंची जिससे युवती की शादी होनी थी। होने वाली पत्नी की अश्लील वीडियो वायरल देख दूल्हे ने निकाह करने से इंकार कर दिया। जिसके बाद दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया। परिवारों की पंचायत भी हुई लेकिन युवक शादी के लिए राजी नहीं हुआ।

CoronaVirus: UP से आई राहत भरी खबर, पीड़ित कारोबारी ठीक होकर घर लौटे, बेटे की हालत में भी सुधार

होगी कार्रवाई

उधर युवती ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई तो युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गयी। एसओ रणवीर सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned