scriptबरसात के पानी में डूबकर मासूम की मौत, खाली प्लाट में भरा था बरसात का पानी, परिवार में मचा कोहराम | Innocent child dies by drowning in rain water in Sambhal | Patrika News
सम्भल

बरसात के पानी में डूबकर मासूम की मौत, खाली प्लाट में भरा था बरसात का पानी, परिवार में मचा कोहराम

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल में बरसात के भरे पानी के गड्ढे में डूबकर सात साल के मासूम की मौत हो गई। मासूम बच्चे की मौत होने से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

सम्भलJun 28, 2024 / 09:41 pm

Mohd Danish

Innocent child dies by drowning in rain water in Sambhal

Sambhal News In Hindi

Sambhal News In Hindi: संभल जिले के हयातनगर थाना क्षेत्र में गंगा एक्सप्रेस-वे के किनारे झुग्गी बनाकर रह रहे घुमंतु परिवार के मासूम की सुबह प्लाट में भरे बारिश के पानी में डूबकर मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में परिवार के लोगों ने शव को दफन कर दिया।
मूलरूप से कस्बा गवां निवासी राहुल का परिवार घुमंतु है। वह गांव-गांव में डेरा लगाकर लोहे के छोटे-छोटे यंत्र बनाकर बेचने का काम करते हैं। राहुल और उसके परिवार के लोग बीते सप्ताहभर से कैलादेवी क्षेत्र के अझरा गांव में गंगा एक्सप्रेस-वे के किनारे खाली पड़े प्लाट में डेरा डालकर रह रहे हैं। बुधवार रात से हुई झमाझम बारिश से हर तरफ पानी भर गया। खाली पड़ा प्लाट भी जलमग्न हो गया।
राहुल का सात महीने का मासूम बेटा सम्राट गुरुवार की सुबह झुग्गी से निकलकर खेलता हुआ बाहर भरे पानी में पहुंच गया। वहां गड्ढा होने के कारण मासूम पानी में डूब गया। परिवार के लोगों ने देखा तो मासूम का शव पानी में उतरा रहा था। जिसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए। परिवार के लोग शव निकालकर गंगा एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में परिजनों ने शव दफन कर दिया। उधर, इस मामले की जानकारी पुलिस को नहीं है।

Hindi News/ Sambhal / बरसात के पानी में डूबकर मासूम की मौत, खाली प्लाट में भरा था बरसात का पानी, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो