scriptसंभल में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से मासूम बच्ची की मौत, दो भाई घायल, परिवार में मचा कोहराम | Innocent girl dies due to wall collapse in Sambhal | Patrika News
सम्भल

संभल में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से मासूम बच्ची की मौत, दो भाई घायल, परिवार में मचा कोहराम

Sambhal: संभल में घर में पकौड़ी खा रहे तीन बच्चे दीवार गिरने से उसके मलबे में दब गए। परिजनों ने तीनों बच्चों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

सम्भलOct 26, 2023 / 05:01 pm

Mohd Danish

Innocent girl dies due to wall collapse in Sambhal
Wall Collapse in Sambhal: जहां इलाज के दौरान मासूम बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत की खबर मिलने से परिजनों का रो-रो कर हाल हो गया। पूरा मामला संभल जिले के थाना कैलादेवी क्षेत्र के गांव कमालपुर का है। गांव निवासी कालीचरण और उसके भाई भीकम का मकान बराबर में बने हुए हैं। जब कालीचरण के तीन बच्चे घर में बैठकर पकौड़ी खा रहे थे। तभी भीकम की दीवार गई। दीवार के मलबे में दबाकर उसके तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल बच्चों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
जहां 7 साल की घायल बच्ची प्रियंका की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि 5 वर्षीय उसका भाई भुवनेश और 3 वर्षीय रजनेश घायल हो गए। मासूम बच्ची की मौत से उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने गमगीन माहौल में बच्ची का अंतिम संस्कार किया है।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद में सहकारी समितियों के सदस्य बनने के लिए 34 हजार किसानों ने किया आवेदन, इस तरह मिलेगा फायदा

आपको बताते चले कि कालीचरण अपनी पत्नी श्रीमती के साथ मां केला देवी मंदिर प्रसाद चढ़ाने के लिए गया था और लौटते समय बच्चों के लिए पकौड़ी लेकर आया था। बच्चे दीवार के सहारे से बैठकर पकौड़ी खा रहे थे, तभी अचानक से दीवार गिर गई और दीवार के मलबे में मृतक मासूम बच्ची सहित तीन बच्चे दब गए।
https://youtu.be/TREHSgIze8w

Hindi News/ Sambhal / संभल में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से मासूम बच्ची की मौत, दो भाई घायल, परिवार में मचा कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो