script

संभल में मॉर्निंग पर निकले अधिवक्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर-सीने और पेट में लगी गोलियां, हालत नाजुक

locationसम्भलPublished: Jul 05, 2022 11:28:25 am

Submitted by:

lokesh verma

यूपी के संभल जिले में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक अधिवक्ता पर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अधिवक्ता के सिर, सीने और पेट में गोलियां लगी हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

miscreants-shot-advocate-who-morning-walk-in-sambhal.jpg

संभल में मॉर्निंग पर निकले अधिवक्ता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर-सीने और पेट में लगी गोलियां, हालत नाजुक।

उत्तर प्रदेश में पुलिस लगातार एनकाउंटर कर बदमाशों को पस्त कर रही है तो वहीं उनकी संपत्ति को कुर्क कमर तोड़ने का काम कर रही है। इसके बावजूद बदमाश एक बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है। जहां मॉर्निंग वॉक पर निकले एक अधिवक्ता पर तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अधिवक्ता को तीन गाेलियां एक सिर, एक सीने और एक पेट में मारी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता को बहजोई के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर बताते हुए मुरादाबाद रेफर कर दिया। इधर, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।
दरअसल, यह घटना संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र स्थित फतेहपुर शमसोई गांव की है। जहां रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भी 40 वर्षीय अधिवक्ता अमित शर्मा मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। वह वॉक करते हुए गांव से करीब दो किलोमीटर दूर पहुंचे थे कि पहले से घात लगाए तीन अज्ञात बदमाशों ने अमित को रोक लिया और फायरिंग शुरू कर दी। गोलियां लगने से अमित शर्मा वहीं गिर पड़े और बदमाश पैदल ही जंगल के रास्ते फरार हो गए। अमित शर्मा ने खुद ही हमले की सूचना फोन से अपने पिता को दी।
यह भी पढ़ें – शराब के नशे में ड्राइवर ने रोडवेज बस को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, कई घायल

परिजनों ने किसी से रंजिश होने से किया इनकार

हमले की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन में अमित शर्मा को बहजोई सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें मुरादाबाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश पैदल ही आए थे और हमला कर जंगल के रास्ते फरार हो गए। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों ने किसी से रंजिश होने से भी इनकार किया है।
यह भी पढ़ें – कानपुर हिंसा में फंडिंग: बेटे के बाद पिता मशहूर बिल्डर हाजी बसी गिरफ्तार

जल्द ही करेंगे मामले का खुलासा

एसपी संभल चक्रेश मिश्र का कहना है कि अधिवक्ता रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उन्हें गोलियां मारी हैं। उन्होंने बताया कि परिजनों की तहरीर और जांच के बाद जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो