scriptNext time Sachin Pilot should come as Rajasthan CM- Pramod Krishnam | अगली बार राजस्थान CM बनकर आएं सचिन पायलट- प्रमोद कृष्णम | Patrika News

अगली बार राजस्थान CM बनकर आएं सचिन पायलट- प्रमोद कृष्णम

उत्तर प्रदेश में बैठकर राजस्थान कांग्रेस में हलचल मचाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार प्रमोद कृष्णम ने कल्कि महोत्सव के दौरान राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने का आशीर्वाद देते हुए भविष्यवानी कर दी.

सम्भल

Updated: November 10, 2021 10:29:53 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
संभल. कल्कि महोत्सव में कल्कि पीठ के पीठाधीश्वर व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सचिन पायलट को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद देकर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। आचार्य कृष्णम ने सभी संतों से आह्वान करते हुए कहा, मैं चाहूंगा कि हाथ खड़े करके परमात्मा से प्रार्थना करें और शुभाशीष दें कि सचिन पायलट अगली बार सचिन पायलट राजस्थान के मुख्यमंत्री बनकर यहां आएं। कार्यक्रम में मौजूद संतों और नेताओं ने हाथ खड़े करके आचार्य प्रमोद कृष्णम की बात का समर्थन किया।
maxresdefault.jpg
इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कम्प्यूटर बाबा सहित कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं। कोरोना महामारी के चलते दो वर्ष बाद संभल के गांव ऐंचोड़ा कम्बोह में बुधवार को कल्कि महोत्सव का आगाज हुआ जो 13 नवम्बर तक चलेगा।
कल्कि महोत्सव में सचिन पायलट ने कहा कि जो विचारधारा लोगों में टकराव, द्वेष पैदा करे, वह सभ्य समाज की देन नहीं हो सकती। तमाम लोग मेरी सोच से सहमत नहीं होंगे। वे मेरे विरोधी हो सकते हैं, लेकिन दुश्मन नहीं। कहा कि जब तक लोगों में संवाद नहीं होगा, आपसी संपर्क नहीं होगा तो दुश्मनियां पैदा होंगी।
इस दौरान उन्होंने कर्मपथ पर चलने की नसीहत दी। कहा कि आज देश प्रदेश में बहुत चुनौतियां हैं जिनसे हमें पार पाना है। प्यार और सद्भाव से एक दूसरे का मन जीतने का काम करना होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पार23 को एमपीपीएससी की परीक्षा, पसोपेश में कोरोना संक्रमित अभ्यर्थीUP Election 2022 : SP-RLD गठबंधन को लगा तगड़ा झटका, अवतार सिंह भड़ाना नहीं लड़ेंगे चुनावजिला निष्पादक समीक्षा समिति की बैठक आयोजित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.