scriptमजे के लिए पुलिस को फर्जी सूचना पर दौडाता था, जब हुआ गिरफ्तार तो बोला…. | Police arrest fake caller from moradabad | Patrika News
सम्भल

मजे के लिए पुलिस को फर्जी सूचना पर दौडाता था, जब हुआ गिरफ्तार तो बोला….

Highlights

काफी समय से पुलिस को दे रहा था फर्जी सूचना
पुलिस ने मोबाइल व कई सिम किये बरामद
पकड़ा गया आरोपी है मुरादाबाद का रहने वाला

सम्भलSep 11, 2019 / 08:47 pm

jai prakash

up_police.jpg

संभल: पिछले काफी समय से फोन पर पुलिस को झूठी सूचनाएं देकर एक युवक परेशान कर रहा था। जिसे ट्रेस कर आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया। पकड़ा गया युवक मुरादाबाद के गलशहीद थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल और कई कम्पनियों के सिम भी बरामद किये हैं। वहीँ उसने पुलिस को पूछने पर बताया कि उसे पुलिस को दौडाने में मजा आता था।

अस्पताल में होश में आने पर लड़की ने मौसा को लेकर कही ये बात तो परिजनों के भी उड़ गए होश

ये है पूरा मामला

चन्दौसी कोतवाली पुलिस ने मुरादाबाद के थाना गलशहीद मोहल्ला बड़ा हाता गली नंबर 5 निवासी आलम पुत्र मुन्ना को नगर से सटे गांव मौलागढ़ के पास से मंगलवार की दोपहर गिरफ्तार किया। जिस पर कई महीनों से पुलिस को झूठी सूचना देकर दौड़ाने का आरोप है। पुलिस की आरंभिक पूछताछ में ही आलम ने स्वीकार किया कि वह झूठी सूचना के आधार पर विभिन्न थाना क्षेत्रों की पुलिस को व हंड्रेड डायल पुलिस को दौड़ाता था। साथ ही उसने बताया कि उसे पुलिस को दौड़ाने में बड़ा मजा आता था।

शराब पीकर आया जेठ और भाई की पत्नी से करने लगा गंदा काम, तभी कमरे में घुस आया बेटा, फिर जो हुआ…

कई सिम बरामद

कोतवाली पुलिस ने बताया कि हम काफी दिनों से फर्जी सूचना देकर दौड़ाने वाले की तलाश में लगे थी। जिसमें आज सफलता मिल गई। पकड़े गए आलम के पास से एक सैमसंग मोबाइल वा कई सिम बरामद किए गए, जिनकी मदद से वह पुलिस को झूठी सूचना दिया करता था। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालानव कर दिया है।

Home / Sambhal / मजे के लिए पुलिस को फर्जी सूचना पर दौडाता था, जब हुआ गिरफ्तार तो बोला….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो