scriptSambhal: सिपाहियों की हत्या कर फरार ढाई लाख का इनामी तीसरा बदमाश गुरुग्राम से गिरफ्तार | Police arrest most wanted criminal dharmpal in gurugram | Patrika News
सम्भल

Sambhal: सिपाहियों की हत्या कर फरार ढाई लाख का इनामी तीसरा बदमाश गुरुग्राम से गिरफ्तार

मुख्य बातें

दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुआ था
दो बदमाश पहले ही मुठभेड़ में मारे जा चुके
पुलिस ने गुरुग्राम से किया गिरफ्तार

सम्भलAug 28, 2019 / 10:52 am

jai prakash

sambhal_dharmpal.jpg

,,

संभल: बीती 17 जुलाई को जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार हुए तीसरे आरोपी धर्मपाल को मंगलवार शाम को पुलिस ने हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया। इस घटना में शामिल अन्य दो बदमाश पहले ही मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। इन तीनों पर ही ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित था।

Big News: करोड़ों के स्टाम्प घोटाले से मचा हड़कंप, CM योगी के आदेश पर लखनऊ से पहुंची स्पेशल टीम

ये की थी वारदात

यहां बता दें कि 17 जुलाई को संभल में जब पुलिस की गाड़ी में कुछ बदमाशों को ले जाया जा रहा था, तब उनके साथियों ने वैन पर हमला कर दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर अपने सभी साथियों को छुड़ा लिया था। इस मामले में ये तीनों बदमाश फरार चल रहे थे। इनमें से कमल और शकील ढेर हो चुके थे, जबकि धर्मपाल फरार चल रहा था और पुलिस को इसकी तलाश थी। तीनों को मोस्टवांटेड लिस्ट में डालने के साथ ही ढाई-ढाई लाख का ईनाम भी घोषित किया गया था।

VIDEO: तेज रफ्तार से चलती कार में लगी आग, शख्स ने कूद कर इस तरह बचाई जान

दो मुठभेड़ में मारे जा चुके


एसपी संभल यमुना प्रसाद के मुताबिक मंगलवार को पुलिस को खुफिया जानकारी मिली कि तीसरा आरोपी धर्मपाल गुरुग्राम में है। पुलिस ने उसके ठिकाने पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। इससे पूछताछ की जा रही है। पहला बदमाश कमल अमरोहा में 20 जुलाई को मुठभेड़ में मारा जा चुका है जबकि शकील को पुलिस ने संभल में 11 अगस्त को मार गिराया था।

Home / Sambhal / Sambhal: सिपाहियों की हत्या कर फरार ढाई लाख का इनामी तीसरा बदमाश गुरुग्राम से गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो