scriptरेप पीड़िता हुई गर्भवती तो पति ने शादी के दस दिना बाद घर से निकाला | Pregnant rape victice complaint her husband and inlaws | Patrika News

रेप पीड़िता हुई गर्भवती तो पति ने शादी के दस दिना बाद घर से निकाला

locationसम्भलPublished: Sep 15, 2019 07:00:25 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

युवक ने जबरन बनाए थे सम्बन्ध
जब गर्भवती हुई तो पंचायत के बाद हुई शादी
पुलिस ने मामला दर्ज शुरू की जांच

gangrape.jpg

संभल: जनपद के नखासा थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां गर्भवती युवती को उसके पति और ससुरालियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है। युवक ने कई साल तक उसका शारीरिक शोषण किया था। बाद में दबाब में आकर शादी की थी। लेकिन शादी के दस दिन बाद ही उसे मारपीट कर निकाल दिया। फ़िलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Breaking News: हवन सामग्री प्रवाह कर यमुना में नहा रहे 6 युवक डूबे, 3 की हुई मौत, सरकार ने मुआवजे का किया ऐलान- देखें वीडियाे

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक नखासा थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती का कहना है कि एक साल पहले गांव के ही युवक ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद युवक ने कहा कि वह उससे शादी कर लेगा इसलिए परिवार को कुछ न बताये। युवती का कहना है कि उसने युवक की बातों पर यकीन कर लिया तो युवक ने उससे प्रेम संबंध बना लिये और फिर लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो उसे घरवालों को सब कुछ बताना पड़ा। इसके बाद युवती के परिवार के लोगों ने पंचायत बुलाई तो युवक को सारी बात कबूलनी पड़ी। इसके बाद युवक व उसके परिजन युवती से युवक का ब्याह कराने की बात पर राजी हो गये। अगस्त के महीने में दोनों की शादी करा दी गई।

मीठे रसगुल्लों का सच जानकर उड़ जाएंगे होश, सच्चाई जानने के लिए देखें वीडियो

जांच शुरू

अभी शादी के दस दिन ही हुए थे कि ससुरालियों और पति ने मारपीट कर बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। थाना प्रभारी देवेन्द्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो