scriptSambhal News: राहुल गांधी का खुद का सिस्टम खराब- आचार्य प्रमोद कृष्णम, कहा- दिल्ली की गद्दी पाने को हुए पागल | Rahul Gandhi own system is bad Acharya Pramod Krishnam | Patrika News
सम्भल

Sambhal News: राहुल गांधी का खुद का सिस्टम खराब- आचार्य प्रमोद कृष्णम, कहा- दिल्ली की गद्दी पाने को हुए पागल

Sambhal News: यूपी के संभल में पूर्व कांग्रेस नेता और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनका खुद का सिस्टम ठीक नहीं है।

सम्भलMay 26, 2024 / 05:02 pm

Mohd Danish

Rahul Gandhi own system is bad Acharya Pramod Krishnam

Rahul Gandhi own system is bad Acharya Pramod Krishnam

Sambhal News In Hindi: संभल में पूर्व कांग्रेस नेता और कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि उनका खुद का सिस्टम ठीक नहीं है, देश का सिस्टम ठीक करने की बात कर रहे हैं। पहले वह अपना सिस्टम ठीक कर लें। आचार्य ने कहा कि दिल्ली की गद्दी पाने के लिए विपक्ष के नेता पागल हो गए हैं और देश को लूटना चाहते हैं।
संभल के गांव एचौड़ा कम्बोह के कल्कि धाम में पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और मनमोहन सिंह के कार्यकाल से ही पिछड़ों की हालत पर पूछे गए सवाल पर राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि जिस आदमी का खुद का सिस्टम खराब है, वो देश का सिस्टम ठीक करने की बात कर रहा है। राहुल गांधी जी से निवेदन करना चाहूंगा कि वो पहले अपना सिस्टम ठीक करें, तब देश के सिस्टम को ठीक करने की बात करें।

कुछ लोग संविधान का मजाक बना रहे हैं

Rahul Gandhi own system is bad Acharya Pramod Krishnam
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ममता बनर्जी के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग संविधान का मजाक बना रहे हैं, संविधान को मखोल समझते हैं, जिसके मन में जो आता है, भाषण दे देता है। उन्होंने कहा कि कोई कहता है हम 50 प्रतिशत आरक्षण देंगे, कोई कहता है 75 प्रतिशत देंगे, संविधान ने इस पर व्यवस्था दी है और सुप्रीम कोर्ट इस पर बड़ा फैसला दे चुका है, जिसमें 50 प्रतिशत की लिमिट के अंदर आरक्षण दिया जा सकता है।
यह भी पढ़ें

शराब से भरी कैंटर पलटी, बोतल लूटने लगे लोग, हादसे से करीब 15 लाख का हुआ नुकसान

ये लोग देश को लूटना चाहते हैं

आचार्य ने कहा कि जो लोग संविधान मानने की बात कर रहे हैं और जो लोग बात-बात पर ये कहते है कि नरेंद मोदी संविधान को खत्म करना चाहते हैं, अब वही संविधान के खिलाफ बात कर रहे हैं। सच बात ये है कि ये जो विपक्ष के नेता है दिल्ली की गद्दी पाने के लिए पागल हो चुके हैं और पागलों की तरह जो मन में आता है वो बोलते हैं। बस दिल्ली का सिंघासन उन्हें मिल जाएं, देश को लूटने का मौका उन्हें मिल जाएं, ये जो लूट करना चाहते हैं उस रास्ते में नरेंद्र मोदी एक रोड़ा है, इसलिए ये नरेंद्र मोदी को हटाना चाहते हैं।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal News: राहुल गांधी का खुद का सिस्टम खराब- आचार्य प्रमोद कृष्णम, कहा- दिल्ली की गद्दी पाने को हुए पागल

ट्रेंडिंग वीडियो