scriptबेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहा था पिता, रास्ते में कार ने मार दी टक्कर, जीजा- साले की मौत | Road Accident in Sambhal collision between car and bike 2 death | Patrika News
सम्भल

बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहा था पिता, रास्ते में कार ने मार दी टक्कर, जीजा- साले की मौत

संभल जिले के असमोली क्षेत्र में एक कार के टक्कर मार देने से बाइक सवार जीजा साले की मौत हो गई।

सम्भलJun 23, 2024 / 06:24 pm

Anand Shukla

Road Accident in Sambhal collision between car and bike 2 death
उत्तर प्रदेश में संभल जिले के असमोली क्षेत्र में रविवार को एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार जीजा- साले घायल हो गए। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार गांव गरवारा मिलक के निवासी ओम प्रकाश (50 साल) अपने बहनोई ग्राम ऐंचोडा की मढ़ैया के निवासी शंकर के साथ रविवार को बाइक से अपनी बेटी का रिश्ता देखने जा रहे थे। दोनों बाइक से शहबाजपुर तक पहुंचे थे, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शंकर बुरी तरह से जख्मी हो गए।
हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस घायल ओम प्रकाश और शंकर को इलाज के लिए असमोली सामुदायिक स्वास्थ्य ले गई, जहां पहुंचने से पहले ही ओम प्रकाश की मौत हो गई। डॉक्टर ने घायल शंकर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय संभल भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने शंकर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ओमप्रकाश और शंकर के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो युवकों की मौत की खबर सुनकर उनके परिवार में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Sambhal / बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहा था पिता, रास्ते में कार ने मार दी टक्कर, जीजा- साले की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो