scriptSambhal: सपा नेता और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, गांव में कोहराम | Sapa leader and his son murder by dabang | Patrika News

Sambhal: सपा नेता और बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या, गांव में कोहराम

locationसम्भलPublished: May 19, 2020 06:03:11 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -पिता-पुत्र मनरेगा का काम देखने पहुंचे थे -रायफल लेकर आये थे हत्यारोपी -दोनों की हत्या का लाइव वीडियो हो रहा वायरल -सपा नेताओं ने पुलिस और कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

live_murder.jpg

संभल: जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी फ़ैल गयी, जब यहां दबंगों ने सपा नेता प्रधान पति और उसके बेटे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपी खुलेआम हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही एसपी संभल यमुना प्रसाद फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ शुरू की। हत्या की वजह गांव में मनरेगा के तहत बन रही सड़क का विवाद बताया जा रहा है। फ़िलहाल गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।

सुपर लॉकडाउन में घूमने से रोका तो युवकों ने पुलिसकर्मियों से हाथापाई के बाद किया पथराव, फोर्स तैनात

पुरानी रंजिश में हुई हत्या

जानकारी के मुताबिक वर्ष 2017 में सपा से प्रधान पति को विधानसभा का टिकट भी मिला था लेकिन बाद में गठबंधन के चलते कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी उतारा था। गांव शमशोई में गांव के बाहर मनरेगा का कार्य चल रहा था। ग्राम प्रधान के पति सपा नेता छोटे लाल दिवाकर अपने बेटे सुनील दिवाकर के साथ मनरेगा कार्य को देखने गया था। बताया जाता है कि गांव के ही कुछ लोगों से उनकी पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिस स्थान पर मनरेगा का कार्य चल रहा था वही पर हमलावरों ने दोनों को घेरकर गोली मार दी। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और मनरेगा का कार्य कर रहा है मजदूर भी भाग गए।

जिला अस्पताल में लगी मजदूरो की भीड़, डॉक्टरों के छूटने लगे पसीने

 

//www.dailymotion.com/embed/video/x7u0d8s?autoplay=1?feature=oembed

आई जी मौके पर

सूचना मिलते ही गांव और परिवार में कोहराम मच गया, एसपी संभल यमुना प्रसाद फोर्स के स्थ मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। घटना का लाइव वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दबंग लाइसेंसी रायफल लेकर मारने की नियत से ही पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक दोनों में पुरानी रंजिश थी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। घटना की संवेनशीलता को देखते हुए आई जी रमित शर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो