scriptSambhal: स्कूल में बच्चों से लगवाई जा रही झाड़ू, दस दिन में तीसरी घटना से शिक्षा अधिकारी सवालों के घेरे में | School child clean school before open video viral | Patrika News

Sambhal: स्कूल में बच्चों से लगवाई जा रही झाड़ू, दस दिन में तीसरी घटना से शिक्षा अधिकारी सवालों के घेरे में

locationसम्भलPublished: Dec 12, 2019 11:51:40 am

Submitted by:

jai prakash

Highlights -स्कूल में बच्चे लगा रहे झाड़ू -वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप -पहले भी कई घटनाएं हो चुकीं

sambhal_school.jpg

संभल: जनपद में शिक्षा अधिकारीयों की उदासीनता के चलते स्कूलों में लापरवाही के मामले दिनों-दिन बढ़ते जा रहे हैं। जी हां महज दस दिन के भीतर के बार फिर जनपद एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में इतनी ठंड में बच्चों से झाड़ू लगवाने का वीडियो सामने आया है। जिसके बाद शिक्षा विभाग के अधिकारीयों को जबाब देते नहीं बन रहा है। वीडियो के मुताबिक रोज स्कूल खुलने के साथ बच्चे पहले साफ़-सफाई करते हैं उसके बाद पढाई शुरू हो रही है। इस शर्मनाक तस्वीर के बाद अब अधिकारी जांच की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें आबकारी और पुलिस टीम ने देर रात रेस्टोरेंट में मारा छापा तो मच गई भगदड़, मैनेजर समेत दो गिरफ्तार- देखें वीडियाे

यहां का है मामला
मामला गुन्नौर ब्लाक के गांव फत्तेहपुर के प्राथमिक विद्यालय का है। यहां सुबह-सुबह कई स्कूल की छात्राएं झाड़ू लगाती दिख रहीं हैं। पूछने पर पता चला कि ये रोज का ढर्रा है। स्कूल में सफाई कर्मी की जगह बच्चे झाड़ू लगाते हैं। इसकी जानकारी जब बीएसइ वीरेंद्र सिंह को दी गयी तो उन्होंने जांच कराने की बात कही है।

यह भी पढ़ें दुबई गई शिक्षिका एक माह बाद घर लौटी, भावुक हुए भाई ने लोगों से की अपील, देखें Video

लगातार हो रहा है ये काम
यहां बता दें कि इससे पहले भी बच्चों से साफ सफाई का वीडियो बीते दस दिनों में दो बार आ चुका है। लेकिन ठोस कार्रवाई न होने से बच्चों के साथ ये खिलवाड़ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो