scriptगठबंधन उम्मीदवार ने लगाया बड़ा आरोप, इस वजह से लोग नहीं डाल पा रहे वोट | sp candidate Shafiqur Rahman Barq comment on evm | Patrika News
सम्भल

गठबंधन उम्मीदवार ने लगाया बड़ा आरोप, इस वजह से लोग नहीं डाल पा रहे वोट

संभल लोकसभा सीट पर तीसरे चरण का मतदान जारी
गठबंधन से शफीकुर्रहमान बर्क़ है प्रत्याशी

 

सम्भलApr 23, 2019 / 12:07 pm

virendra sharma

burq

गठबंधन उम्मीदवार ने लगाया बड़ा आरोप, इस वजह से लोग नहीं डाल पा रहे वोट

संभल. तीसरे चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की रामपुर, मुरादाबाद और संभल लोकसभा सीट पर मतदान जारी हैं। मतदान के दौरान मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में ईवीएम खराब होने का मामला सामने आया हैं। गठबंधन प्रत्याशी व पूर्व सांसद शफीकुर्रहमान बर्क़ ने मुस्लिम इलाकों में ईवीएम खराबी का आरोप लगाया है। वहीं संभल के जिला निर्वाचन अधिकारी का कहना है कि सुबह से ही मतदान जारी है।
संभल लोकसभा सीट पर सुबह 9 बजे तक 10 प्रतिशत मतदान हुआ है। चुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह दिखाई दे रहा है। सुबह से ही ज्यादातर बूथों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी है। इस सीट से भाजपा के परमेश्वर लाल सैनी और गठबंधन के डा. शफीकुर्रहमान बर्क के बीच कड़ा मुकाबला है। वहीं कांग्रेस पार्टी से पूर्व विधायक मेजर जगतपाल सिंह भी चुनाव के मैदान में है। गठबंधन व एसपी उम्मीदवार डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के बीच कड़ा मुकाबला है। शफीकुर्रहमान बर्क़ ने आरोप लगाए है कि मुस्लिम बाहुल इलाकों में ईवीएम खराब है।
यह भी पढ़ें

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम पीठासीन अधिकारी को पीटा, देखें वीडियो

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Sambhal / गठबंधन उम्मीदवार ने लगाया बड़ा आरोप, इस वजह से लोग नहीं डाल पा रहे वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो