scriptसंभल: आवारा कुत्तों ने कक्षा एक के छात्र को जब तक नोंचा जब तक नहीं तोड़ दिया दम | Street dogs bites class one student and his died | Patrika News

संभल: आवारा कुत्तों ने कक्षा एक के छात्र को जब तक नोंचा जब तक नहीं तोड़ दिया दम

locationसम्भलPublished: Jan 06, 2019 07:21:54 pm

Submitted by:

jai prakash

दोपहर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया

moradabad

संभल: आवारा कुत्तों ने कक्षा एक के छात्र को जब तक नोंचा जब तक नहीं तोड़ दिया दम

सम्भल: जनपद के कोतवाली क्षेत्र के गांव चिमयावली में घर के पास खेल रहे नौ वर्ष के बच्चे रविवार की दोपहर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। जब तक चीख-पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक कुत्तों के झुंड ने मासूम को बुरी तरह नोंच डाला। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। बच्चे की मौत से कोहराम मच गया। वहीँ लोगों में स्थानीय प्रशासन के रवैये को लेकर गुस्सा भी बढ़ गया। क्यूंकि लगातार आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। मृतक बच्चा सरकारी स्कूल में कक्षा एक का छात्र था।

जिंदगी भर की कमाई देने के बाद भी नहीं मिला फ्लैट, बायर्स ने बिल्डर को दे डाली बड़ी चेतावनी

कक्षा एक का छात्र था मृतक

क्षेत्र के गांव चिमयावली निवासी वसीम का बेटा आफियान (7) प्राथमिक स्कूल में कक्षा एक का छात्र है। वह रविवार की दोपहर अपने साथी बच्चों के साथ खेलने के लिए घर से चला गया। वह बच्चों के साथ प्राथमिक स्कूल के निकट बने मैदान में खेलने के बाद अकेला खड़ा था। इस बीच कुत्तों का झुंड वहां पहुंच गया। कुत्तों के झुंड ने मासूम पर पीछे से आकर हमला कर दिया। उसकी टांग व शरीर पर कई स्थानों पर गहरे जख्म कर दिए। मासूम की चीखपुकार सुनकर पड़ोस के लोग व परिजन मौके पर पहुंचे और कुत्तों के झुंड से मासूम को छुड़ाया। इसके बाद परिजन उसे निजी डाक्टर के पास लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महाराष्ट्र में एटीएस ने सेना कैंप की रेकी मामले में पकड़े दो संदिग्ध, फौजी पिता ने कहा- दोषी मिले तो दो एेसी सजा-देखें वीडियो

परिजनों का बुरा हाल

मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है। बिना पुलिस कार्यवाही परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बीते एक साल में आवारा कुत्तों के आतंक से एक दर्जन लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो