बैंक की छुट्टी का चोरों ने उठाया फायदा, बैंक के बाहर से तिजोरी तक बना ली थी सुरंग....

Jai Prakash | Updated: 09 Oct 2019, 05:47:57 PM (IST) Sambhal, Sambhal, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • तीन दिन तक बैंक बंद थे
  • बैंक की सुरक्षा पर उठ रहे सवाल
  • पुलिस और फोरेंसिक एक्सपर्ट ने लिया जायजा

संभल: जनपद के हयातनगर थाना क्षेत्र सरायतरीन मे हयातनगर रोड पर भारतीय स्टेट बैंक की शाखा हैं। बैंक शनिवार, रविवार व सोमवार तीन दिन के अवकाश के बाद मंगलवार को जब खुली तो पता चला कि कल रात बदमाशों ने बैंक के पीछे से नकब लगा लिया है। और यह नकब नुमा सुरंग तिजोरी तक बना ली है। इसका पता चलते ही बैंक कर्मचारियों के होश उड़ गए।

70 साल बाद करवाचौथ पर बन रहा अद्भुत संयोग, इस शुभ मुहूर्त में व्रत खोलने से होंगे ये लाभ

सबके उड़ गए होश

घटना की जानकारी मिलते ही हयातनगर थानाध्यक्ष और सरायतरीन पुलिस चौकी प्रभारी भी पहुंच गए। हयात नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों ने स्टेट बैंक सरायतरीन शाखा में पीछे से नकाब लगा लिया था जो बैंक की तिजोरी तक था। बैंक में किसी प्रकार की चोरी नहीं हुई है। घटना की जाचं जारी है। पुलिस बदमाशों का पता लगा रही।पहचान होते ही उनकी गिरफ्तारी की जायेगी।

Beauty Tips: त्यौहारी सीजन में कामकाजी महिलाएं अपनी त्वचा और बालों का कैसे रखें ख्याल, बता रहीं हैं हमारी एक्सपर्ट

फोरेंसिक टीम भी पहुंची

सूचना पर एएसपी अलोक कुमार जायसवाल फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ बैंक और गुफा वाली जगह की तलाशी ली। बैंक कर्मियों के मुताबिक गुफा पांच फीट गहरी थी और बैंक की तिजोरी तक पहुंच गयी थी। लेकिन चोर कुछ ले जा नहीं पाए ये बड़ा सवाल है। एएसपी ने बताया कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned