scriptसंभल: करंट से एक दूसरे को बचाने में मां-बेटी समेत तीन की मौत | Three dead by electric short in submercible pump | Patrika News
सम्भल

संभल: करंट से एक दूसरे को बचाने में मां-बेटी समेत तीन की मौत

-एक ही परिवार में तीन मौतों से घर में कोहराम मच गया है
-परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार

सम्भलMay 08, 2019 / 11:04 am

jai prakash

sambhal

संभल: करंट से एक दूसरे को बचाने में मां-बेटी समेत तीन की मौत

संभल: जनपद के गुन्नौर कसबे में एक सनसनीखेज मामला समाने आया है। जिसमें बिजली करंट की चपेट में आकर मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। एक ही परिवार में तीन मौतों से घर में कोहराम मच गया है। परिजनों ने शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। जिस पर पुलिस ने पंचनामा भर शव परिजनों को सौंप दिए। वहीँ घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

यूनिवर्सिटी में छात्राओं को यह कहकर बुलाता था प्रोफेसर, लड़कियों ने चला दिया मी-टू अभियान

ये है पूरा घटना क्रम

जानकारी के मुताबिक बबराला के बाघऊ गांव में कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव अजीजपुर निवासी भुवनेश शर्मा पुत्र शांतिस्वरूप शर्मा अपने परिवार के साथ रहते हैं। मंगलवार की दोपहर भुवनेश का छोटा भाई विकास (16) स्कूल से वापस आया और मुंह हाथ धोने के लिए बाथरूम में पहुंच गया। बताते हैं कि बाथरूम में लगी मोटर में करंट था। जैसे ही उसका हाथ मोटर से टच हुआ वैसे ही करंट की चपेट में आ गया। जोरदार चीख निकलते ही घर में काम कर रही भाभी रश्मि पत्नी भुवनेश उसको बचाने के लिए दौड़ पड़ी। खूब प्रयास किए, लेकिन जल्दबाजी के दौरान वह भी करंट की चपेट में आ गई।

हनुमान मन्दिर में चोरी करने आए युवक का हो गया ऐसा हाल, देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बेटी भी चपेट में आई

मां को बाथरूम में जाते देख पीछे-पीछे पांच वर्षीय बेटी रक्षिता भी वहां पहुंचकर करंट की जद में आ गई। बताते हैं कि घटनास्थल पर ही तीनों की मौत हो गई। जब परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो नजारा देखकर दंग रह गए। आपूर्ति बंद कर तीनों के शवों को बाथरूम से बाहर निकाला। एक साथ तीन लाशें देखते ही परिजन बुरी तरह रोने बिलखने लगे। घटना की जानकारी होते ही तमाम ग्रामीण भी पहुंच गए।

VIDEO: रात में परिवार के सभी सदस्यों ने खाई खिचड़ी, सुबह हो गई ऐसी हालत

पोस्टमार्टम से इनकार

घटना की सूचना अपर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम से इनकार कर दिया। घटना के बादसे पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि एक ही परिवार के तीन मासूम सदस्य इस तरह चले जाएंगे।

Home / Sambhal / संभल: करंट से एक दूसरे को बचाने में मां-बेटी समेत तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो