scriptAccident In Sambhal: रील बनाने के चक्कर में बेकाबू हुई बोलेरो, दंपति समेत 3 की मौत, 13 घायल | Three killed in Bolero accident in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Accident In Sambhal: रील बनाने के चक्कर में बेकाबू हुई बोलेरो, दंपति समेत 3 की मौत, 13 घायल

Accident In Sambhal: संभल में होली के दिन रील बनाने के चक्कर में बेकाबू हुई बोलेरो, सामने से आ रही कार में घुस गई। दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई।

सम्भलMar 26, 2024 / 11:03 pm

Mohd Danish

three-killed-in-bolero-accident-in-sambhal.jpg

Accident In Sambhal

Accident In Sambhal Today: यूपी के संभल से दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां होली के दिन रील बनाने के चक्कर में बेकाबू हुई बोलेरो सामने से आ रही कार में घुस गई। दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार ड्राइवर और दंपति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों गाड़ियों में सवार 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को पुलिस ने एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत नाजूक होने पर डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

अमरोहा के चंदनपुर के रहने वाले 28 साल के मुकेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सोमवार को गमी की होली में शामिल होने के लिए लहरारतू गांव स्थित अपनी ससुराल गया था। दोपहर बाद वह अपनी पत्नी 26 वर्षीय सुनीता, 12 साल की बेटी आंचलस 14 साल की संजना और आठ साल के बेटे विवेक के साथ वापस कार से घर लौट रहा था। कार दौरारा गांव के रहने वाला 35 वर्षीय सोनू चला रहा था। उनकी कार जैसी ही सिरसा गांव के एसआर पेट्रोल पंप के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उनको टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो में सवार युवक स्टंटबाजी कर रील बना रहे थे, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। कार ड्राइवर सोनू, मुकेश और सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस नेगैस कटर की मदद से दरवाजा काटकर कार ड्राइवर का शव बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
यह भी पढ़ें

आजम खान की सीट रामपुर से सपा प्रत्याशी तय? कौन हैं तेज प्रताप जिन्हें अखिलेश दे रहे टिकट


हादसे में कार सवार बच्चों आँचल, विवेक वहीं, बोलेरो में सवार मनोज, ध्रुव, बॉबी, रामरहीश, जोगेंद्र, गजेंद्र, बबलू, लालू और रवि भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया। उधर, थाना प्रभारी अमरपाल ने बताया कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी।

Home / Sambhal / Accident In Sambhal: रील बनाने के चक्कर में बेकाबू हुई बोलेरो, दंपति समेत 3 की मौत, 13 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो