पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी-भाई और नौकरानी की हथौड़े से कुचलकर फिर गला रेत कर हत्या

तीन लोगों की गला रेत कर सनीसनी खेज तरीके से हत्या कर दी गई।

By: jai prakash

Updated: 19 Jan 2019, 09:57 AM IST

संभल : जनपद के चन्दौसी थाना क्षेत्र में एक ही घर में रह रहे तीन लोगों की गला रेत कर सनीसनी खेज तरीके से हत्या कर दी गई। मरने वालों में रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर की पत्नी भाई और नौकरानी शामिल हैं। इस वारदात का पता तब चला जब बेटी द्वारा लगातार फोन मिलाने के बाद भी जब मां का फोन नहीं उठा तो उसने वहां रह रहे रिश्तेदारों को कहा। फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शक जताया जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से तीनों की हत्या की गयी है।

Video: भाजपा के इस दिग्गज नेता ने कहा इसलिए किया गया गठबंधन, जानकर चौंक जाएंगे आप

नए मकान में शिफ्ट हुईं थी

जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के जेवर के निकट स्थित गांव महमूदपुर निवासी स्व़ सत्यपाल सिंह पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। सन् 1982 में बीमारी के चलते उनका निधन हो गया। पत्नी संतोष देवी (70) काफी वर्षों से चन्दौसी के आजाद रोड पर किराए के मकान में रह रही थीं। इंस्पेक्टर का चचेरा भाई केशर सिंह (62) निवासी बुलंदशहर भी साथ में रहता था। संतोष देवी 15 दिन पहले ही आजाद रोड पर रोडवेज बस स्टैंड के सामने स्थित गुरुतेग बहादुर कालोनी में अपने नवनिर्मित मकान में रहने आई थीं। हाल ही में एक नौकरानी युवती भी रखी थी। गुड़गांव निवासी बड़ी बेटी रश्मि सिंह ने कालोनी में ही रह रहे अपने देवर अनुराग सिंह को शुक्रवार की रात में फोन कर बताया कि काफी समय से मां का फोन नहीं उठ रहा है।

बीजपी क इस नेता पर लगा रेप का आरोप, महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,लोकसभा चुनाव से पहले बढञ सकती है मुसीबत

ऐसे पता लगा
इस पर अनुराग सिंह जब संतोष देवी के घर पहुंचे तो मेनगेट खुला था। अंदर गए तो बाहर बरामदे में तख्त पर संतोष देवी और पास की चारपाई पर नौकरानी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। दोनों का धारदार हथियार से गला रेता गया था। बाहर लॉबी में केशर सिंह का शव खून से सना पड़ा था। कमरे की अलमारी खुली थी और सामान बिखरा था। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। अपर पुलिस अधीक्षक पंकज पाण्डेय भी पहुंचे। देर रात तक पुलिस मौके पर थी।

Show More
jai prakash
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned